कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को किया ऐसा ट्वीट, गुत्थी ने कहा- ‘थैंक यू जी’

Updated on 29 Sep, 2018 at 3:21 pm

Advertisement

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। दोनों की जोड़ी ने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया, मगर फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल और सुनील की हिट जोड़ी टूट गई और इसका असर उनके शो पर भी हुआ। आखिरकार कपिल शर्मा को अपना कॉमेडी शो बंद करना पड़ा और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये हिट जोड़ी एक बार फिर साथ आ सकती है।

 

 


Advertisement

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही सुनील ग्रोवर की फ़िल्म ‘पटाखा’ रिलीज़ हुई है, जिसमें सुनिल ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ नज़र आ रहे हैं। सुनिल के पुराने दोस्त कपिल शर्मा ने फ़िल्म की रिलीज़ पर सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें शुभकामनाएं दी। कपिल ने लिखा-

 

“बधाई और शुभकामनाएं पाजी सुनील ग्रोवर। मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज सर, रेखा भारद्वाज मैम और पटाखा की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

 

 



इसके जवाब में सुनील ने न सिर्फ़ कपिल शर्मा का शुक्रिया अदा किया, बल्कि उनकी आने वाली फ़िल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ के लिए उन्हें बधाई भी दी।

 

 

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर कमबैक की तैयारी में है और इसके लिए वो इन दिनों अपना वज़न कम करने में जुटे हुए हैं। पिछले कुछ महीनों में कपिल का वज़न काफी बढ़ चुका है। कपिल और सुनील के फैंस तो यही उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही इस हिट जोड़ी का पैचअप हो जाए और ये दोनों एक बार फिर से अपने उसी पुराने अंदाज़ में दर्शकों को हंसाने लगें।

 

 

हालांकि, कुछ दिनों पहले जब इस बारे में सुनील से पूछा गया था तो उन्होंने इसका कोई सीधा जवाब नहीं दिया था। सुनील ने कहा, “हम लोगों ने साथ में बहुत अच्छा काम किया, लोगों को खूब हंसाया, लेकिन फ़िलहाल मैं कुछ फिल्मों की शूटिंग और भविष्य की योजनाओं में व्यस्त हूं।” सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ आने की बात पर न तो हामी भरी और न ही साफ इनकार किया। इससे तो यही लगता है कि दोनों दिग्गज कॉमेडियन के साथ आने की थोड़ी गुंजाइश तो बाकी है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement