अब निर्देशक के रोल में दिखेंगी कंगना, तेजू से शुरू होगी नई पारी

Updated on 12 Sep, 2017 at 11:34 am

Advertisement

इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत भले ही अपनी आने वाली फिल्म सिमरन के प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं, लेकिन आने वाले दिनों में वह अलग ही रोल में दिखने वाली हैं। कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका को प्रोड्युस कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ एक निर्देशक के रूप में भी पारी शुरू करने जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मणिकर्णिका के समापन के बाद कंगना फिल्म तेजू की शूटिंग शुरू करेंगी। बच्चों की इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना करने जा रही हैं।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कंगना कहती हैंः


Advertisement

“उस फिल्म (तेजू) पर काम चल रहा है। मणिकर्णिका के बाद मैं उस पर काम शुरू करूंगी। यह एक खूबसूरत यात्रा होगी और मुझे इसका इंतजार है। यह एक बच्चों की फिल्म होगी।”

कंगना अपने आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की वजह से भी चर्चा में रही हैं।

इस फिल्म में वह झांसी की रानी का किरदार निभाने जा रही हैं।

निर्देशक के रूप में बच्चों की फिल्म से शुरू करने के सवाल पर कंगना कहती हैंः

“बहुत सारे आइडियाज हैं। खास तौर पर फैमिली ओरिएन्टेड ड्रामा के जरिए सभी तरह के दर्शकों तक पहुंचा जा सकता है। यह एक हल्की-फुल्की फिल्म होगी, लेकिन मैं इसे कॉमेडी नहीं कहूंगी, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होगी।”

बताया गया है कि फिल्म तेजू में कंगना एक 80 वर्षीया बुजुर्ग महिला के किरदार में दिखने जा रही हैं।

गौरतलब है कि कंगना रनौत इन दिनों अपने एक बेबाक साक्षात्कार की वजह से चर्चा में हैं। इस साक्षात्कार के जरिए उन्होंने न केवल रितिक रोशन, उनके पिता राकेश रोशन और आदित्य पंचोली के बारे में अपने मन की बात कही, बल्कि बॉलीवुड के अन्य मठाधीशों पर भी जमकर निशाना साधा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement