कंगना के इस नए लुक को देखकर आपको अपने स्कूल के दिनों की याद न आए तो कहना!

11:58 pm 26 Nov, 2018

Advertisement

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से है जो न सिर्फ़ अपनी शानदार एक्टिंग, बल्कि बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज़ की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। कंगना अक्सर अपने फ़ैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियां बटोरती हैं। हाल ही में कंगना गुलाबी साड़ी में एयरपोर्ट पर दिखी, मगर इस बार चर्चा उनकी साड़ी की नहीं, बल्कि हेयरस्टाइल की हो रही है।

 

 


Advertisement

कंगना हर मामले में एक्सपेरिमेंट से कभी नहीं डरती फिर बात चाहे फ़िल्मों की हो या फ़ैशन की। तभी तो हमेशा अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आती हैं। रविवार को कंगना को एयरपोर्ट पर एकदम रेट्रो लुक में देखा गया।

 

कंगना ने पिंक साड़ी के साथ फ्लोरल ब्लाउज़ पहना था और साड़ी पर कुछ टेक्स्ट बने हुए थे। जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा ध्यान आकर्षित किया वो थी कंगना की दो चोटी वो भी रिबन लगी हुई।

 



 

70-80 के दशक में ये हेयरस्टाइल बहुत पॉपुलर थी। इसके अलावा स्कूल में लड़कियां ऐसी ही चोटी बनाया करती थीं। कंगना के इस हेयरस्टाइल ने आपको भी अपने स्कूल के दिनों की याद दिला दी होगी। वैसे यह भी कहा जा रहा है कंगना का ये रेट्रो लुक उनकी अपकमिंग फ़िल्म ‘पंगा’ का हो सकता है।

 

अब ये कंगना की अपनी चॉइस है या फ़िल्म का लुक, ये तो कुछ दिनों में साफ़ हो ही जाएगा, लेकिन एक बात तो है कंगना हर लुक को बखूबी कैरी करना जानती हैं और किसी भी ड्रेस में वो असहज नहीं लगतीं।

 

 

बात उनके करियर की करें तो कंगना जल्द ही फ़िल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी। कंगना की अधिकतर फ़िल्में महिला प्रधान ही होती हैं और मणिकर्णिका भी उन्हीं में से एक है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement