तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में खुलकर सामने आई बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, कहा राजा बेटा को ‘ना’ का मतलब पता होना चाहिए

Updated on 30 Sep, 2018 at 3:48 pm

Advertisement

तनुश्री और नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न मामले में हर दिन एक नया मोड़ आता दिख रहा है। बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों इस मुद्दे की खासी चर्चा हो रही है। जहां एक ओर फिल्म जगत के बहुत से बड़े सितारे इस मामले में अभी भी खुल कर कुछ कहने से कतरा रहे हैं, तो वहीं फिल्म जगत की कुछ दिग्गज हस्तियों ने खुलकर तनुश्री का समर्थन किया है।  

 

 


Advertisement

अब इस मामले को लेकर बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत का बड़ा बयान आया है।

बॉलीवुड की इस तेज-तर्रार एक्ट्रेस ने एक साक्षात्कार के दौरान तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद पर अपनी राय रखी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि “ मैं यहां कोई फैसला सुनाने नहीं आई हूं। न ही ये मेरी जगह है और न ही मेरा मकसद है। तनुश्री के साथ जो कुछ भी हुआ उसके खिलाफ आवाज़ बुलंद करने के लिए मैं  उनका समर्थन करती हूं। यह उनका अधिकार है कि वह अपने पर हुए अत्याचार पर खुलकर बात करें।

 

 

अपनी बात को जारी रखते हुए कंगना ने कहा कि “ राजा बेटा को ‘ना’ का मतलब भी समझना चाहिए।

यह समाज के हित में है, बच्चों को इस बात की जानकारी दी जानी चाहिए कि मौलिक अधिकार पुरुषों और महिलाओं के लिए बराबर है। जिस तरह के रेप, शोषण और छेड़छाड़ की खबरें हम हर दिन देखते और सुनते हैं, मैं हैरान हूं कि ये हैवान इंसान कहलाने के लायक भी हैं। कंगना के अलावा इस मामले में प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने भी उनको सपोर्ट किया है।



 

 

गौरतलब है कि पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्महॉर्न ओके प्लीजकी शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी, लेकिन उनकी आवाज़ उठने से पहले ही दबा दी गई। साल 2008 में हुए इस वाकये के बाद तनुश्री धीरेधीरे फिल्म जगत से ओझल हो गईं।

 

 

बता दें कि तनुश्री की तरफ से लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए नाना पाटेकर ने कुछ दिनों पहले कानूनी कार्यवाई करने की बात कही थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement