कंगना के बेबाक बोल- खोले अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज़

Updated on 3 Sep, 2017 at 4:27 pm

Advertisement

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी हीरोइन है, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के सिर्फ अपनी मेहनत के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई हैं। हालांकि, यह सब करना कंगना के लिए आसान नहीं था। हाल ही मे एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने बॉलीवुड और अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे किए। वह अपने एक्स ऋतिक रोशन के बारे में खुलकर बोलीं।

कंगना अपने संघर्ष के दिनों में आदित्य पांचोली के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इस रिश्ते में उन्हें दर्द के सिवाए कुछ नहीं मिला। कंगना ने बताया कि एक बार आदित्य से बचने के लिए वह घर से भागकर होटल में रहने चली गई थीं, लेकिन आदित्य ने वहां भी उनका पीछा नहीं छोड़ा। ऐसे में अनुराग बासु ने उनकी मदद की थी। अनुराग ने 15 दिन तक उन्हें अपने ऑफिस में रखा था। इसके बाद कंगना ने पुलिस की मदद ली थी।

ऋतिक से शादी करना चाहती थीं

कंगना और ऋतिक सालों तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन वर्ष 2014 में वो अलग हो गए। कंगना के मुताबिक, ऋतिक का तलाक होने के बाद वो ऋतिक से शादी भी करना चाहती थीं और ऋतिक ने भी पहले उनसे ऐसा वादा किया था। लेकिन तलाक के बाद वह अचानक से बदल गए। इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक के बारे में यहां तक कह डाला कि उसे अपने बाप के पैसों का घमंड है।


Advertisement

कंगना ने कहाः

“मैंने ट्वीटर पर ‘silly ex’ लिखा, तब ऋतिक ने मुझे लीगल नोटिस भेजा था कि मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उनसे माफी मांगनी चाहिए। मैं पूछती हूं कि उन्हें कैसे पता कि मैं वो ‘silly ex’ वही हैं? इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि वह पोप को डेट कर सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं। उन्होंने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा।’’



आपको बता दें कि ऋतिक रोशन के साथ पिछले एक सालों से उनका विवाद चल रहा है। कंगना ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन को उनसे माफी मांगने के लिए भी कह चुकी हैं।

अवॉर्ड पर नहीं कंगना को विश्वास

अवॉर्ड्स के मामले में कंगना का कहना है कि यह एक फ्रॉड है। यहां ग्रुपिज्म होता है। ऑर्गेनाइजर को पैसा मिलता है। वो फ्री में डांस करा लेता है। फेवरेटिज्म चलता है। नेशनल अवॉर्ड्स के सवाल पर कंगना का कहना है कि वह नेशनल अवॉर्ड्स को ही मानती हैं। वहां टीआरपी का कोई चक्कर नहीं होता। ऑस्कर का उन्हें कोई क्रेज नहीं है। उनके लिए देश का पुरस्कार सबसे बड़ा है।

फिलहाल कंगना अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में बिज़ी है और उनके फैन्स को उम्मीद है कि इन सारे विवादों का असर उनकी फिल्म पर नहीं होगा और एक बार फिर बॉलीवुड की क्वीन अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement