कंगना रनौत: विकास बहल पर लगे आरोप सही है, वो मुझसे भी आपत्तिजनक बातें किया करते थे

4:11 pm 7 Oct, 2018

Advertisement

बीते दिनों ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रोमोशनल टूर से जुड़ा एक वाकया सामने आया था, फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने को- प्रोड्यूसर विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। विकास बहल की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अब कंगना रनौत ने बड़ी ही बेबाकी से अपना रिएक्शन दिया है। पीड़ित महिला का पक्ष लेते हुए कंगना ने विकास बहल पर लगे आरोपों को सही बताया है।

 

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने महिला को सपोर्ट करते हुए विकास बहल पर आरोप लगाया है। कंगना का कहना है कि ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान विकास बहल उन्हें असहज महसूस कराया करते थे। कंगना ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा ” मैं उस महिला की बात का पूरा समर्थन करती हूं। साल 2014 में जब हम फिल्म ‘क्वीन’ की शूटिंग कर रहे थे तब विकास बहल शादीशुदा थे। वह अक्सर मुझसे अपने पार्टनर के साथ कैजुअल सेक्स की बातें शेयर किया करते थे।

 

 

कंगना ने कहा कि विकास शादी शुदा होने के बावजूद उनके सामने शेखी बघारा करते थे कि वह हर रोज एक नई महिला के साथ सोते हैं। जब कभी भी वो विकास से मिलती थीं तो वो लोगों के सामाने उनकी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर उन्हें कसकर पकड़ लिया करते थे और उनके बालों पर हाथ फेरते थे।


Advertisement

 

 

कंगना का आरोप है कि विकास बहल ने उन्हें रातभर पार्टी न करने और जल्द सो जाने के लिए भी कई बार लोगों के सामने शर्मिंदा किया था। गौर हो कि 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशन टूर के दौरान क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने हाल ही में विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

 

 

जाहिर है कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के सुर्खियों में आने से अब बहुत सी महिलाएं  MeToo मूवमेंट  के तहत अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को खुलकर उजागर कर रही हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement