‘झांसी की रानी’ में कंगना का लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है

author image
Updated on 2 Nov, 2017 at 8:56 pm

Advertisement

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ को लेकर चर्चा में हैं।

जयपुर में चल रही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें कंगना का ‘झांसी की रानी’ का लुक सामने आया है।

झांसी की रानी के लिबास में कंगना रॉयल और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कंगना ने इस फिल्म के कई सीन जयपुर के आमेर किले में शूट किए हैं। कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें वहीं की हैं। अब फिल्म का अगला शेड्यूल जोधपुर में शूट होना है।

इन तस्वीरों में कंगना ऑफ व्हाइट खूबसूरत ड्रेस पहने, सिर पर सुनहरी पगड़ी और हाथ में तलवार लिए एकदम योद्धा की तरह नजर आ रही हैं। कंगना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

ये पहली बार है जब कंगना किसी आइकॉनिक रोल में बड़े परदे पर नजर आएंगी। ‘मणिककर्णिका’ रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और संघर्ष पर आधारित फिल्म है।

कुछ महीने पहले ही कंगना का एक स्केच भी लीक हुआ था, जिसे फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना का लुक बताया गया था।

इस फिल्म को लेकर कंगना बेहद उत्साहित हैं। वह इस किरदार को अपना शत प्रतिशत देना चाहती हैं। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना को चोट भी आई थीं।

तलवारबाजी का सीन फिल्माते वक्त उनके माथे पर तलवार लग गई थी। कंगना को ICCU में एडमिट कराया गया था। उनके सिर पर 15 टांके लगे थे।

इस फिल्म को लेकर एक अखबार से बातचीत में कंगना ने कहाः


Advertisement

“जब आप रानी लक्ष्मीबाई की बात करते हैं, तो ये समझना बहुत जरूरी है कि वह अद्भुत महिला थीं। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही कई युद्ध लड़े थे। वह किलिंग मशीन थीं। ऐसे में उनके किरदार में सिर्फ कपड़े पहनकर, मेकअप करके, हेयरस्टाइल लेकर या गहने पहनकर ढलने की बात करना बेवकूफी है। उनके किरदार में ढलने के लिए थोड़ी चोट खानी पड़े या खून बहाना पड़े, तो भी कम है।”

kangana

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को टक्कर देने के लिए कंगना की टीम ने उनकी इन तस्वीरों को लीक किया है। ये तस्वीरें कंगना रनौत के एक फैनपेज ट्विटर पर शेयर की गईं, जिसके बाद इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका का मचा दिया। फैंस को कंगना का ये रॉयल लुक बेहद पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी को सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के लेखक के.वी. विजयेंद्र ने लिखा है। कंगना के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement