कंगना रनौत ने दीपिका को पछाड़ा, बनी बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेस

Updated on 26 Oct, 2018 at 6:59 pm

Advertisement

बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेसेज़ में सबसे ऊपर दीपिका पादुकोण का नाम है। हाल ही में आई दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज़्यादा फ़ीस दीपिका पादुकोण की दी गई थी। खुद दीपिका ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। इसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई थी बॉलीवुड में दीपिका ही सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। अब खबर आ रही है दीपिका का रिकॉर्ड बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने तोड़ दिया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए कंगना को अच्छी खासी मोटी रकम दी गई है। ये फ़ीस बॉलीवुड में अब तक किसी भी अदाकारा को मिली फ़ीस से कई गुना ज़्यादा है।

 


Advertisement

 

 

कंगना को इस फ़िल्म के लिए 14 करोड़ रुपये की फ़ीस दी गई है। हाल ही में इस फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था। इस फ़िल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आएंगी। एक्शन से भरपूर टीज़र को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला।

 

 

फ़िल्म को जी स्टूडियोज़ ने प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी। मेकर्स ने फ़िल्म को रिलीज़ करने की डेट 25 जनवरी 2019 रखी है।

 

 

 

फ़िल्म जगत में कंगना को वर्सिटाइल एक्ट्रेस माना जाता है। अपने हटकर किरदारों से वो अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। कंगना ने अपनी एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड में आज एक खास मुकाम हासिल कर लिया है।

 

Kangana Is The Highest Paid Actress In Bollywood- कंगना बनी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

cloudfront


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement