‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला 16 साल बाद अब दिखती हैं ऐसी!

Updated on 29 Sep, 2018 at 10:53 am

Advertisement

कुछ प्रतिभा बेहद कम समय में सुर्खियां बटोरती हैं और लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब होती हैं। इनमें से कुछ ही अपनी इस सफलता को बरक़रार रख पाती हैं। ज्यादातर लोगों के हाथ से इसे फिसलते देर नहीं लगती। यूं तो बॉलीवुड में ऐसे अनेक नाम हैं, जिन्होंने आसानी से न केवल सफलता का स्वाद चखा, बल्कि तेजी से नेपथ्य की ओर प्रस्थान कर गए। इनमें से शेफाली जरीवाला एक हैं, जिन्होंने सफलता तो हासिल की, लेकिन फिर कहीं गुम हो गईं। हालांकि, आज भी उनके चाहने वाले उनको खोज रहे हैं।

16 साल पहले 2002 में ‘कांटा लगा’ गाने से शेफाली ने धूम मचा दी थी।

 

 


Advertisement

गौरतलब है कि ये रीमिक्स गाना इतना लोकप्रिय हुआ था कि कोई भी पार्टी इस गाने के बिना नहीं पूरी होती थी। सबकी जुबान पर ये गाना आ गया था और इसी के साथ शेफाली भी लोगों की नजरों में आ गई। रिमिक्स हुए इस पुराने गाने में शेफाली जरीवाला के जबरदस्त डांस ने इन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था।

 

बता दें कि इसी सफलता के बाद उन्हें 2004 में फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में बिजली का किरदार मिला। एलबम से बड़े परदे का सफ़र तय करने वाली शेफाली जल्द ही लाइम-लाइट से दूर हो गईं। ये भी ध्यान देने वाली बात है कि वे उन दिनों कॉलेज की पढ़ाई ही कर रही थीं।

 

 

‘कांटा लगा’ के हिट होने के बाद शेफाली के 10-15 म्यूजिक एलबम आए थे। शेफाली ने रियलिटी शो नच बलिये में भी दिखी थीं, लेकिन इसके बाद तो जैसे वो गायब ही हो गई। 2009 में उन्होंने हरमीत गुलजार से शादी की लेकिन वो चल नहीं सकी। खबर है कि इन्होंने 2014 में अपने बॉयफ्रेंड पराग त्यागी से सीक्रेट मैरिज की। सालों बाद ये अब पूरी तरह बदल चुकी हैं।

 

शेफाली की मानें तो अब कोई दूसरी ‘कांटा लगा गर्ल’ नहीं हो सकती। आज भी इस गाने की लोकप्रियता में कम नहीं है। शेफाली के फैन्स उन्हें आज भी बेसब्री से ढूंढ रहे हैं!

 

इन्स्टाग्राम पर आप इन्हें फॉलो कर सकते हैं!

 

View this post on Instagram

Showtime !

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement