सिनेमा जगत की चकाचौंध से अलग जूही चावला की बेटी कर रही है यह काम, लाइमलाइट से बनाई दूरी

author image
Updated on 17 Jan, 2018 at 8:47 pm

Advertisement

जहां एक तरफ सुहाना खान, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान से लेकर कई बॉलीवुड स्टार के बच्चे सोशल मीडिया के साथ-साथ सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वहीं कई स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो इस लाइमलाइट भरी दुनिया से दूर हैं।

दरअसल, आपने जूही चावला की बेटी के बारे में सुना होगा, लेकिन कभी उन्हें कैमरे के सामने नहीं देखा होगा। जहां इन दिनों सितारों के बेटे-बेटियां सोशल मीडिया और पार्टियों में खूब नजर आते हैं। दूसरी तरफ जूही चावला की बेटी किसी भी चकाचौंध से दूर रहती हैं।

 


Advertisement

साल 1986 में फिल्म ‘सल्तनत’ से डेब्यू करने वाली जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। दोनों के बच्चे बेटी जाह्नवी (2001) और बेटा अर्जुन मेहता (2003) सिनेमा जगत की चकाचौंध से दूर हैं। उनके दोनों ही बच्चे कभी भी किसी बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में नजर नहीं आते हैं।

 

 

उधर, एक इंटरव्यू में जूही ने अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में बात करते हुए बताया कि वह लेखक बनना चाहती है और बॉलीवुड में उसका एंट्री लेने का कोई इरादा नहीं है।

 

 

जूही ने बताया कि उनकी बेटी लो प्रोफाइल रहना पसंद करती है।

 

 

इतना ही नहीं, वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है।

 



 

जूही की बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है। आगे की पढ़ाई दोनों लंदन में कर रहे हैं।

 

 

जूही और जय मेहता ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है।

 

 

जूही चावला ने भले ही अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखा हो, लेकिन वह अपने बच्चों का उत्साह बढ़ाने, उन्हें प्रोत्साहित करने में पीछे नहीं हटती। साल 2017 में अगस्त में जूही ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी, जब जाह्नवी ने स्कूल में 10 टॉप स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी।

 

 

वहीं, जाह्नवी हमारी तरह ही बॉलीवुड की बहुत बड़ी प्रशंसक है और दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन हैं।

 

twitter


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement