एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है राजा और प्रेम की जोड़ी, ‘जुड़वा 2’ का फर्स्ट लुक जारी

author image
Updated on 7 Feb, 2017 at 6:56 pm

Advertisement

2 दशक बाद राजा और प्रेम की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से आपको एन्टरटेन करने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन स्टार्रर ‘जुड़वा 2’ का फस्ट लुक जारी कर दिया है। इस फिल्‍म के पहले पोस्‍टर से साफ है कि वरुण ने अपने लुक्‍स पर काफी मेहनत की है और वह शानदार लग रहे हैं।

पोस्टर में एक तरफ वरुण प्रेम के ​किरदार में सीधे-सादे और क्लासी दिखाई दे रहे हैं, वहीं राजा के किरदार में वह शरारती और टपोरी लुक में नजर आ रहे हैं।

1997 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ की सीक्वल ‘जुड़वा 2’ फिल्म में वरुण धवन एक नए अंदाज में  20 साल पुराने जादू को बड़े पर्दे पर बिखेरने को तैयार हैं। इस फिल्म में वह जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्‍नू के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

judwaa 2

निर्देशक डेविड धवन और निर्माता साजिद नाडियाडवाला की ‘जुड़वा’ को 20 साल पूरे होने के मौके पर ही ‘जुड़वा 2’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। यही नहीं, गणपति बप्पा के जयकारों के साथ ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग भी इसी हफ्ते से शुरू हो गई है।

20 साल बाद दर्शकों के लिए साजिद नाडियाडवाला और डेविड धवन की जोड़ी  एक बार फिर से डबल एंटरटेनमेंट डोज़ लेकर आ रही है। 7 फरवरी 1997 को रिलीज हुई ‘जुड़वा’ के पहले भाग को लोगों ने खूब पसंद किया था। कॉमेडी, संगीत और डबल रोल के बेहतरीन तड़के से लबरेज इस फिल्म ने आज भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है।


Advertisement

Judwaa

अब दर्शकों में ‘जुड़वा 2’ को लेकर उत्साह है। दर्शक वरुण धवन को राजा और प्रेम के किरदार में देखने के लिए उत्सुक हैं। लोगों को फिल्म का यूनिक पोस्टर पसंद आ रहा है।

वरूण धवन भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। मीडिया से बातचीत में वरुण ने कहा कि वह इसके पहले हिस्से के बहुत बड़े फैन रहे हैं। इस नाते उनके लिए यह फिल्म खास है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और डेविड धवन के निर्देशन में बनी ‘जुड़वा 2’ इसी साल सितंबर महीने की 29 तारीख को रिलीज होगी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement