सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वा’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर ही शुरू हो रही है ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग

author image
Updated on 3 Feb, 2017 at 3:04 pm

Advertisement

डेविड धवन के निर्देशन में बन रही सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वा’ के सिक्वल ‘जुड़वा 2’  की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू हो जाएगी। 1997 में आई फिल्म ‘जुड़वा’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर इसके सिक्वल की शूटिंग को शुरू किया जा रहा है।

‘जुड़वा’ फिल्म, 7 फरवरी 1997 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कॉमेडी, संगीत और डबल रोल के नए प्रतिमान स्थापित किए थे।

Judwaa

एक बार फिर डेविड धवन वही जबरदस्त मसाला लिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवण बतौर लीड एक्टर हैं। उनका डबल रोल होगा। इस फिल्म में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्‍नू के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

judwaa

‘जुड़वा’ के 20 साल होने पर ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर डेविड धवन कहते हैंः


Advertisement

“हम एक बार फिर से इस जर्नी को उसी समय के आसपास शुरू करना चाहते थे और यही सही वक्त है।”



साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और डेविड धवन के निर्देशन में बने जुड़वा का पहला भाग पूरी तरह से मनोरंजन और मसालों से भरपूर था। एक बार फिर से उसी तड़के के साथ प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की ये जोड़ी मनोरंजन का डोज़ दोगुना करने को तैयार है।

साजिद नाडियाडवाला कहते हैंः “मुझे ऐसा लगता है कि ये ‘जुड़वा’ फिल्म अभी हाल ही में आई हो, क्योंकि इससे जुड़ी हर याद मेरे ज़हन में बसी हुई है।” आगे उन्होंने कहा कि अब पूरी टीम ‘जुड़वा 2’ को लेकर उत्साहित है।

खास बात तो यह है कि ‘जुड़वा 2’ में पहली फिल्म के दो पॉपुलर गानों का तड़का भी होगा। संगीत निर्देशक अनु मालिक के इन दो गानों “चलती है क्या नौ से बारह” और “ऊंची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है”, के चलने पर आज भी ऑडियंस झूम उठती है।

इस फिल्म को लेकर वरुण धवन कहते हैं कि जुड़वा एक बड़ी फिल्म है। वह इसके पहले भाग के बहुत बड़े फैन रहे हैं। इस नाते उनके लिए यह फिल्म खास है। अब वह पूरी तरह से साजिद और अपने पिता डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

varun

जुड़वा 2 की शूटिंग की शुरुआत मुंबई से होगी। इसके बाद अप्रैल से मई तक शूटिंग का अगला पड़ाव लंदन होगा। एंटरटेनमेंट से भरपूर यह फिल्म 29 सितंबर 2017 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement