इस पत्रकार ने बिना पैंट पहने ही दिया इंटरव्यू, बेटे ने विडियो शेयर कर खोली पोल

author image
Updated on 10 Aug, 2017 at 8:00 pm

Advertisement

आप न्यूज़ चैनलों पर देखते हैं कि कैसे प्राइम शोज, डिबेट शोज में जो अतिथि बुलाये जाते हैं, उनका पहनावा प्रोफेशनल होता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी शख्स को न्यूज़ चैनल को दे रहे इंटरव्यू में शॉर्ट्स पहनने देखा है। जी, ऐसे एक शख्स हैं मजीद असफ़ोर, जिन्होंने शॉर्ट्स में ही अपना इंटरव्यू एक चैनल को दिया।

दरअसल, मजीद ऑफसोर जॉर्डन के राजनीतिक विश्लेषक हैं। वह स्काइप के जरिये अपने घर से अल जज़ीरा चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने ऊपर से शर्ट, कोट और टाई पहनी हुई थी, लेकिन नीचे शॉर्ट्स डाल रखी थी।

टेलीविजन में वह कंधे तक ही नजर आ रहे थे, लेकिन उनकी शॉर्ट्स वाली पोल तब खुली जब उनके बेटे ने उनका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिर क्या, विडियो को कई लोगों ने शेयर किया और अब ये वायरल हो रहा है। लोग इस विडियो पर चुटकी ले रहे हैं।



वीडियो के वायरल होने के बाद मजीद ने स्थानीय मीडिया से कहा-

“अम्मान में तापमान 30 डिग्री से ऊपर था और मैं घर पर था, इसलिए मैंने एक जैकेट और शर्ट पहनकर ही इंटरव्यू देने का फैसला किया।”

गौरतलब है कि इससे पहले अंतरराष्ट्रीय मामलों के जानकार और प्रोफेसर रॉबर्ट कैली के बीबीसी न्यूज़ को दे रहे अपने एक इंटरव्यू के दौरान उनके बच्चे नाचते-कूदते अचानक ही उनके रूम में आ गए थे। ये विडियो भी खूब वायरल हुआ था।

funny


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement