जॉनी लीवर की बेटी है बेहद बोल्ड, चल रही है पापा के नक़्शे-कदम पर

Updated on 3 Feb, 2018 at 12:45 pm

Advertisement

बॉलीवुड में ये आम है कि हीरो का बेटा हीरो या फिर हीरोइन की बेटी हीरोइन। ये थोड़ा आसान सा जान पड़ता है, लेकिन कॉमेडियन के बच्चे भी कॉमेडियन होंगे ऐसा सोचना भी गलत हो सकता है। अभिनय लगातार रीटेकों के बाद परदे पर थोड़ी-बहुत उतर आती है, लेकिन कॉमेडी इतना सहज नहीं है। इसी को चैलेंज के रूप में लिया है जॉनी लीवर की बेटी ने!

जैमी लीवर मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी हैं!

View this post on Instagram

Monday Treat 😉⭐️

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल होने के बावजूद इन्होंने कॉमेडी का रास्ता चुना, जबकि ये बतौर हीरोइन भी बॉलीवुड में किस्मत आजमा सकती थीं। इन्होंने अपने इंटरेस्ट को फॉलो किया और कॉमेडी को ही करियर चुना। जैमी ने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की है और बचपन से ही स्टेज पर एक्टिंग करने का शौक रखती थी। इन्हें अपने स्कूल और कॉलेज में काफी सारे अवार्ड्स भी मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

Sun sun sun ☀️ and loads of fun 💥

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on

जैमी ने करियर के रूप में भले ही कॉमेडी को चुना, लेकिन उन्होंने मार्केटिंग कम्यूनिकेशन्स से मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। साल 2012 में जैमी ने मुंबई के ‘द कॉमेडी स्टोर’ में पहली बार परफॉर्म किया था। साल 2015 में आई कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस-किस को प्यार करूं’ में जैमी दिख चुकी हैं।

कई टीवी कार्यक्रमों के जरिए इन्होने अपना टैलेंट दिखाया है और कॉमेडी किंग पिता से कम नहीं जान पड़ती हैं। हालांकि, जैमी अपने पिता को ही अपना आदर्श मानती हैं। फिल्म ‘बाजीगर’ का ये डायलॉग “अनारकली का फ़ोन था, आइस क्रीम खाना जरूरी है” जैमी का सबसे ज्यादा पसंद है।

View this post on Instagram

Advertisement

#MaidOfHonor

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on

पिता से तुलना तो हो ही जाती है लेकिन हम ये शुभकामना देते हैं कि जैमी पिता से भी आगे निकले और मनोरंजन जगत में स्थापित हों!

ये इन्स्टाग्राम पर खासी एक्टिव हैं!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement