जॉन अब्राहम पर FIR दर्ज, रिलीज होने के बदले थाने पहुंची फिल्म ‘परमाणु’

7:11 pm 4 Apr, 2018

Advertisement

इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं। ताजा मामला जॉन अब्राहम और इस फिल्म की को- प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्रिअर्स’ के बीच छिड़े विवाद का है।

 

 


Advertisement

फिल्म ‘परमाणु’ की को- प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें यह आरोप लगाया गया है कि जॉन के कारण उनके प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स को काफी वित्तीय नुकसान पहुंचा है। इसके साथ ही उन्होंने जॉन द्वारा क्रिअर्स को धोखा देने की बात भी कही है। उन्होंने साफ कर दिया कि इस मामले को अब वह कोर्ट लेकर जाएंगी।

 

प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि फिल्म का पैसा मिल जाने के बाद जॉन अब्राहम समय बर्बाद कर रहे हैं।

 

इस विवाद के कारण जॉन की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ की रिलीज डेट भी टल गई है। अब यह फिल्म 4 मई को रीलीज होगी । बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले भी दो बार बदल चुकी है।

 

 

वहीं, इस बीच जॉन अब्रहाम नें भी अपने इरादे साफ कर दिए है। क्रिअर्स प्रोडक्शन के साथ हुए करार को उन्होंने रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं, इस मतभेद के बाद उन्होंने प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्रिअर्स’ को एक लंबा चौड़ा नोटिस भी भेजा है। बता दें कि परमाणु फिल्म की को- प्रोड्यूसर प्रेरणा और जॉन के बीच बीते कुछ समय से विवाद चल रहा है। इससे पहले क्रिअर्स का विवाद ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ भी हो चुका है।

 

पिछले साल जॉन अब्राहम नें भारत सरकार द्वारा राजस्थान के पोखरण में किए गए परमाणु परीक्षण पर एक फिल्म बनाने की बात कही थी। फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने क्रिअर्स प्रोडक्श के साथ करार किया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement