‘जिस्म-3’ की लीड एक्ट्रेस इस बार सबसे हटकर होगी, पूजा भट्ट ने बताया कैसी होगी फिल्म की हीरोइन

Updated on 21 Sep, 2018 at 11:34 pm

Advertisement

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों में शुमार जिस्म फ्रेंचाइजी के अब तक दो पार्ट आ चुके है। इसके पहले पार्ट में बिपाशा बसु ने अपनी बोल्ड अदाओं का कहर बरपाया था, जबकि दूसरे पार्ट में सनी लियोनी हॉट अवतार में नज़र आई थीं। इस फ्रेंचाइजी के दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुके हैं। अब खबर आई है कि इन दिनों फिल्म मेकर पूजा भट्ट एक सेक्सी एक्ट्रेस की खोज में जुटी हुई है।

बीते बुधवार को जिस्म-2 को रिलीज हुए पूरे 4 साल हो गए और इस मौके पर खबर आई कि फिल्म की निर्माता पूजा भट्ट ने अब जिस्म की तीसरी सीरीज के लिए एक्ट्रेस की खोज शुरू कर दी है।

 

पूजा भट्ट को है जिस्म-3 की एक्ट्रेस की तलाश - Pooja bhat looking for new actress for Jism 3

 


Advertisement

 

जी हां आपने ठीक सुना । इन दिनों एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट जिस्म सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए कलाकारों की कास्टिंग कर रही हैं। पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा

” जिस्म 2 को चार साल पूरे हो गए, जिस्म 3′ की कास्टिंग शुरू। इस बात को तय करने के लिए किसी और दिन का इंतजार नहीं किया जा सकता कि अगले पार्ट में नई फैंटसी कौन होगी। मुश्किल काम ”

 

पूजा भट्ट को है जिस्म-3 की एक्ट्रेस की तलाश - Pooja bhat looking for new actress for Jism 3



 

 

बता दें कि जिस्म का पहला पार्ट साल 2003 में रिलीजी हुआ था। बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। पूजा भट्ट की माने तो जिस्म-3 पहली आई इस सीरीज की दोनों फिल्मों से ज्यादा बोल्ड होने वाली है। पूजा इस फिल्म के जरिए समाज के कई टैबू तोड़ने पर विचार कर रही हैं।

 

पूजा भट्ट को है जिस्म-3 की एक्ट्रेस की तलाश - Pooja bhat looking for new actress for Jism 3

 

फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर पूजा ने आगे कहा कि ” इस फिल्म में मैं किसी भी संभावित चेहरे को कास्ट नहीं करूंगी। मैं भारत की मोनिका बलूची या शैरन स्टोन तलाश रही हूं। हम  24 साल की एक्ट्रेस से हटकर कुछ सोच रहे हैं। क्या हम 45 वर्षीय बोल्ड किरदार की कल्पना नहीं कर सकते?, हमें अब एक महिला चाहिए, न की लड़की। मैं ऐसी एक्ट्रेस की खोज में हूं जो किरदार की गहराई में उतर सके। हमें एक सेक्सी और बेहतरीन एक्ट्रेस की तलाश है।

जाहिर है पूजा भट्ट के साथ-साथ दर्शकों को भी इस फिल्म की एक्ट्रेज का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से होगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement