IPL नीलामी में छा गई यह लड़की, प्रीति जिंटा के लिए खड़ी की मुश्किलें !

author image
Updated on 28 Jan, 2018 at 2:53 pm

Advertisement

IPL नीलामी का पहला दिन बड़ा ही दिलचस्प रहा। जहां लोकेश राहुल और मनीष पांडे जैसे भारतीय खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने काफी अच्छे अमाउंट में अपने टीम में शामिल किया। वहीं, इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी रहे।

मैदान के बाहर के विवादों के बावजूद राजस्थान रायल्स ने बोली प्रक्रिया में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़कर 12 करोड़ 50 लाख रुपए में स्टोक्स को खरीदा।

 

उधर, दूसरे दिन तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को जबर्दस्‍त कीमत मिली। उनादकट के लिए बोली बढ़ते-बढ़ते 10 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंच गई। आखिरकार राजस्‍थान रायल्‍स की टीम उन्‍हें साढ़े 11 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल करने में सफल रही।

 

इस पूरे ऑक्शन में जहां खिलाड़ियों पर पूरा फोकस था, उधर ही एक चेहरा ऐसा भी था, जिस पर सबका ध्यान गया।

 

आईपीएल सीजन 11 के लिए हुई खिलाड़ियों की नीलामी में इस बार एक बेहद युवा चेहरा भी शामिल रहा। यह कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और उद्योगपति जय मेहता की बेटी जाह्नवी मेहता हैं।

 

ऑक्शन टेबल पर 17 साल की जाह्नवी कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की एक प्रमुख सदस्य के रूप में मौजूद रहीं, जिन्होंने इस नंबर गेम में हिस्सा लिया। इसी के साथ वह आईपीएल ऑक्शन टेबल पर बैठने वाली सबसे कम उम्र की शख्स बनीं।

 

 

जाह्नवी आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहती है और जूही के साथ कभी भी बॉलीवुड पार्टीज में नजर नहीं आती हैं।

 

 

लेकिन इस बार ऑक्शन में शिरकत कर जूही की बेटी जाह्नवी आईपीएल नीलामी 2018 में आकर्षण का केंद्र रही।


Advertisement

 

 

केकेआर टीम ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से जाह्नवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, जाह्नवी मेहता आईपीएल ऑक्शन टेबल पर बैठने वाली सबसे कम उम्र की सदस्य हैं।

 

उधर, किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति​ जिंटा ने भी नीलामी खत्म होने के बाद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जाह्नवी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करके लिखाः

 

“वीवो आईपीएल ऑक्शन का पागलपन भूल जाओ। सुपर स्मार्ट जाह्नवी मेहता से मिल कर मुझे बहुत अच्छा लगा। जिसने मुझे मेरे पैसों के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया।”

 

लाइमलाइट से दूर रहने वाली जाह्नवी इस कारण से सुर्खियों में हैं और आईपीएल ऑक्शन की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने इस अनुभव पर जाह्नवी ने क्या कहा, यहां देखें:

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement