Advertisement

इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की बदहाली सुर्ख़ियों में रही, मगर सच्चाई कुछ और है!

1:31 pm 16 Dec, 2017

Advertisement

टीवी शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ (2008) में कुंती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य की बदहाली सुर्ख़ियों में है। सोशल मीडिया का ज़माना है और चीजें वायरल होते देर नहीं लगती। खबर के अनुसार, जया के पास अपनी मां के इलाज तक के लिए पैसे नहीं हैं। उनकी मां वेंटिलेटर पर बताई जा रही हैं।

 

 

खबर के मुताबिक, जया की मां मुंबई के एक हॉस्पिटल में वेंटीलेटर पर हैं। उनके इलाज के लिए जया को 10 लाख रु. की फाइनेंशियल मदद की जरूरत है। जया ने इस विषय में प्रोड्यूसर और क्लोज फ्रेंड्स से बातचीत कर आर्थिक मदद मांगी है। पिछले 15 दिनों से उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं और जया छोटे-मोटे काम के जरिए पैसे जुटा रही हैं।

 

जया का कहना है-

 

“इंडस्ट्री में हमारा काम परमानेंट नहीं है, लिहाजा आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ता है। मैं अपने माता-पिता की इकलौती संतान हूं और घर की सारी जिम्मेदारी मुझ पर है। मेरे मित्र और रिलेटिव मेरी मदद कर रहे हैं, उम्मीद है जल्द ये परेशानी खत्म हो जाएगी।”

 

उधर, खबर वायरल होने से जया परेशान हो गई हैं।

 


Advertisement

 

तंगी की खबर से जया खुद आश्चर्य में पड़ गई हैं। उनको मदद ऑफर की जा रही हैं। लेकिन उनका कहना है कि एक तो उनकी मां बीमार है, ऊपर से ऐसी खबर से वो ज्यादा परेशान हो गई हैं। उन्होंने कहा ‘मां के बीमार होने से परेशान जरूर हूं, लेकिन तंगहाल नहीं हूं।’

 

जया ने स्पष्ट किया-

 

“जो कुछ भी मेरे साथ हुआ, मैं उसे खुद नहीं समझ सकी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस तरह लापरवाहीपूर्ण तरीके से मेरे बारे में ये खबरें वायरल हो जाएगी। मैंने तीन दशकों तक बेहद गरिमापूर्ण तरीके से काम किया है। साथ ही सभी परेशानियों का मुकाबला खुद ही किया, लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ।”

 

बता दें कि जया की मां अभी 79 साल की हैं। असम की रहने वाली जया ने ‘कसम से’, ‘केसर’, ‘हातिम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में जया केंद्रीय सुचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के साथ काम कर चुकी हैं।

फिलहाल उनकी मां जल्द स्वस्थ हो जाएं हमारी यही कामना है। सोशल मीडिया के जमाने में ख़बर इस कदर करवटें लेती है तो चिंता लाजमी है!

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement