क्या फ़र्ज़ी है अनूप जलोटा और जसलीन की प्रेम कहानी? इस एक वीडियो ने उठाए कई सवाल

Updated on 23 Sep, 2018 at 1:06 pm

Advertisement

बिग बॉस के मौजूदा संस्करण के शुरू होते ही अनूप जलोटा अचानक चर्चा में आ गए। क्या तो उन्हें लोग गजल और भजन से जानते थे, प्रेम कहानी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। ये प्रेम कहानी ऐसी है कि लोग भी आश्चर्यचकित हैं। 65 साल के अनूप को 28 वर्षीय गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के घर में देखना बेहद अजीब लग रहा है। लिहाजा लोग इसका मजाक बनाने लगे और इंटरनेट पर बहस का विषय बना हुआ है।

इस प्रेम कहानी पर न केवल सलमान खान बल्कि जसलीन के पिता भी हक्के-बक्के रह गए।

गौरतलब है कि उस एपिसोड के बाद ही इंटरनेट पर अनूप और जसलीन को लेकर अनेक वीडियो शेयर किया जाने लगा। ये सब कहीं न कहीं दोनों के रिलेशनशिप में होने की ही गवाही दे रहे थे। लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन अपने लिए एक बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने से कई सवाल उठने लगे हैं कि आखिर बिग बॉस में दिखाए जा रहे समीकरण क्या महज पब्लिशिटी स्टंट भर है या कहानी की परतें खुलनी बाकी हैं।

View this post on Instagram

Wakeup Workout Look Hot 💣

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on

सवाल ये उठ रहा है कि जब जसलीन पिछले कई सालों से अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप में हैं तो वे बॉयफ्रेंड की तलाश क्यों कर रही हैं!


Advertisement

 

जसलीन वीडियो में कहती हैं,

‘हैलो एवरीवन, मैं हूं आपकी जसलीन माथरू। बहुत लोग मेरे बारे में जानना चाहते हैं, मुझे बहुत सारे मैसेज आते हैं। सब जानना चाहते हैं कि जसलीन सिंगल है या नहीं, तो मैं आप सबको बता दूं कि यस आई एम सिंगल। कोई मेरे लायक हैं तो मुझे संपर्क कर सकते हैं!’

जसलीन का ये वीडियो आप खुद ही देखें!

बता दें कि ये वीडियो द खबरी नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा जारी किया गया है जो वायरल हो रहा है। लोग इस पर कमेन्ट कर अनूप जलोटा का नाम सुझा रहे हैं। लेकिन ये प्रश्न भी उठ रहे हैं कि आखिर ये सही में रिलेशनशिप में हैं या फिर महज टीआरपी के लिए ऐसा किया जा रहा है। अगर सच में टीआरपी के लिए ऐसा हो रहा है तो अनूप और जसलीन के लिए मुश्किलें खड़ी होंगी।

वहीं ये भी सोचने की बात है कि टीवी दर्शकों और फैन्स के साथ ऐसा भद्दा मजाक क्या सही है!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement