इस बच्चे की हकीकत चौंकाने वाली है, दुनियाभर में हो रहा है मशहूर

2:58 pm 2 Apr, 2018

जापानी पोर्न इंडस्ट्री बीते कुछ समय से पुरुष पोर्न स्टार्स को लेकर  सुर्खियां बटोरती रही है। इस बार भी एक पुरुष पोर्न स्टार को लेकर ही जापानी पोर्न इंडस्ट्री की खबरें वायरल हो रही  हैं।

 

इन दिनों जापान के पोर्न स्टार निशिकुन का नाम जापानी मीडिया में छाया हुआ है। 3 फुट 6 इंच का बच्चा सा दिखना वाला यह शख्स जापान की पोर्न इंडस्ट्री का सुपर स्टार बन चुका है।

 

 

24 वर्षीय निशिकुन का असली नाम कोहे निशि है। जापान की पोर्न  इंडस्ट्री में यह शख्स निशिकुन नाम से मशहूर हो चुका है। निशिकुन अपनी छोटी हाइट के चलते देखने में बिलकुल बच्चा सा दिखता है। हालांकि, बालिग होने के बाजवजूद वह पोर्न मूवीज में चाइल्ड पोर्न स्टार का रोल अदा करता नज़र आता है।

 

 

पोर्न मूवीज में बच्चों को शामिल करने पर प्रतिबंध है, क्योंकि इससे बच्चों का यौन शोषण होता है, लिहाजा पोर्न मूवीज में बच्चों का रोल कर निशिकुन जापानी पोर्न इंडस्ट्री में इस कमी को पूरा कर रहे  है। उनका मानना है कि इस इंडस्ट्री में काम कर वह बच्चों को यौन शोषण का शिकार होने से बचा रहे है।

 

 

बचपन से ही निशिकुन एक ऐसी बीमारी की चपेट में है जो लाइलाज है। Mucopolysaccharidosis नामक बीमारी के चलते उन्हें कई प्रकार की शारीरिक अक्षमताओं का सामना करना पड़ता है। डॉक्टरों का कहना है कि यह एक लाइलाज बीमारी है।

 

इस बीमारी के कारण निशिकुन की हड्डी कमजोर रही है। वह अपने पैरों पर 5 मिनट से अधिक समय तक खड़े भी नहीं रह सकते, बाजवूज इसके जापानी इंडस्ट्री में आज उनकी गिनती एक प्रसिद्ध पोर्न कलाकार के रूप में हो रही है।

 

 

पोर्न इंडस्ट्री में जुड़ने से पहले निशिकुन  एक निजी कंपनी में बतौर कंप्यूटर प्रोग्रामर कार्यरत थे। वह पोर्न की अलावा बाहर भी काम करने के इच्छुक हैं।

आपके विचार