Advertisement

जाह्नवी ने इस जगह अपना जन्मदिन मना कर की अपनी मां की इच्छा पूरी

author image
10:34 am 7 Mar, 2018

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपना २१ वां जन्मदिन बड़ी ही सादगी से मनाया। हर बार अपनी मां के साथ इस दिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करने वाली जाह्नवी के लिए ये आसान नहीं था। लेकिन अपनी मां की ख़ुशी के लिए उन्होंने ऐसा किया। जाह्नवी अपनी मां के बेहद करीब थी। उनके जाने से जाह्नवी पूरी तरह टूट सी गई हैं।

 

खबर है कि श्रीदेवी दुबई से आने के बाद जाह्नवी का बर्थडे बड़ी ही धूमधाम से मनाना वाली थी। वह पिछले एक महीने से बेटी के बर्थडे की तैयारी में लगी हुई थीं। गिफ्ट लाने से लेकर आलीशान पार्टी तक सब कुछ उन्होंने सोच रखा था, लेकिन अचानक हुई उनकी मौत ने सब कुछ ख़त्म कर दिया।

 

उनकी इसी इच्छा को पूरा करते हुए जाह्नवी का जन्मदिन मनाया गया।

 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी की केक काटते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की गई हैं। इस दौरान वह एक सिंपल सूट में नजर आईं। उनके सामने एक सादा केक रखा हुआ है। जाह्नवी ने अपने बर्थडे को एक ओल्ड एज होम में सेलिब्रेट किया।

 

View this post on Instagram

Happy birthday Janhvi. @janhviandkhushi

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvi.kapoor.fanpage) on

 

इन तस्वीरों और विडियो को जाह्नवी के फैन पेज पर पोस्ट किया गया।

 

View this post on Instagram

Advertisement

@janhvikapoor celebrated her 21st birthday at an old age home. #happybirthdayjanhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvi.kapoor.fanpage) on

 

 

 

बोनी कपूर ने भी जाह्नवी के बर्थडे को सेलिब्रेट करने की श्रीदेवी की इच्छा को पूरा करने में कोई कसार नहीं छोड़ी। उन्होंने घर पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए।

 

 

जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर, बहन खुशी, सौतेली बहन अंशुला कपूर के साथ केक कांटा। सोनम कपूर, रिया कपूर, संजय कपूर, शनाया कपूर सेलिब्रेशन का हिस्सा बने।

 

इस साल जुलाई के महीने में जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘बेधड़क’ बड़े पर्दे पर उतरने वाली है। लेकिन बेटी की पहली फिल्म को देखने का ख्वाब भी श्रीदेवी का अधुरा रह गया। वह उसके लिए काफी उत्साहित थीं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement