शादीशुदा होते हुए भी जैकी श्रॉफ की पत्नी का 17 साल छोटे इस एक्टर से रहा अफेयर!

8:01 am 29 Mar, 2018

Advertisement

टाइगर श्रॉफ युवाओं में खासे लोकप्रिय हैं। वे अपनी बॉडी और बेहतरीन डांस मूव के लिए खूब चर्चा में रहते हैं। उनके चाहने वाले ये जानते ही होंगे कि टाइगर महशूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। आपको बता दें कि उनके पिता ही नहीं, मां आयशा भी अपने जमाने की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

 

जैकी श्रॉफ से शादी के बाद भी अपने से 17 साल छोटे बॉलीवुड एक्टर से नजदीकियों के चलते आयशा सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं। हाल ही में वह उसी एक्टर की जासूसी के आरोप के कारण चर्चा में हैं। इस सितारे को आपने फिल्म ‘स्टाइल’ में देखा होगा।


Advertisement

 

 

ये हैं साहिल खान, जो आजकल बॉडी ट्रेनर के रूप में काम करते हैं। एक्टिंग में जम न सके तो ट्रेनर ही बन गए। ये साल 2009 से टाइगर श्रॉफ को बॉडी बनाने की ट्रेनिंग दे रहे थे। इन्होंने टाइगर की मां के साथ मिलकर फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी भी खोली थी, जो बाद में विवाद की जड़ बनी।

 

गौरतलब है कि एक समय टाइगर की मां का साहिल के साथ अफेयर के चर्चे खूब चले। ऐसे में आयशा ने बचाव करते हुए कहा था कि साहिल गे हैं और इसी कारण उनकी पत्नी से उनका तलाक हो चुका है और ऐसे में अफेयर की बात तो हो ही नहीं सकती। हालांकि बाद में अनेक तरह के विवाद सामने आए। आयशा ने साहिल पर 8 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। वहीं नवंबर 2014 में आयशा ने साहिल के खिलाफ अनजान नंबर से फोन पर धमकी देने की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 



लेकिन अब आयशा द्वारा साहिल की जासूसी का आरोप तूल पकड़े है। कहा जा रहा है कि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने गैरकानूनी तरीके से उनका फोन कॉल रिकॉर्ड निकलवाया था।

 

 

वहीं इस पूरे मामले में साहिल खान ने यूट्यूब का सहारा लेते हुए एक विडियो जारी किया है। उनका कहना है कि आयशा ने जासूसी कर ठीक नहीं किया है। ये एक बहुत बड़ा अपराध है और वे पुराने मामलों को भूल चुके हैं। उन्होंने आयशा को माफ़ तक कर दिया था, लेकिन ताजा मामला बेहद संगीन हैं।

 

अब देखना है कि ‘बागी-2’ के स्टार टाइगर श्रॉफ की मां इस मामले को तूल देती हैं या फिर इसे रफादफा कर दिया जाएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement