जब जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को जड़ दिए थे 17 थप्पड़, जानिए पूरा मामला

Updated on 5 Mar, 2018 at 1:15 pm

Advertisement

अभिनेता होने का मतलब सिर्फ़ हैंडसम दिखना और हीरोइनों के साथ नाचने और रोमांस करने तक सीमित नहीं है, बल्कि शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार मार खानी भी पड़ती और खतरनाक स्टंट्स भी करने पड़ते हैं। लोगों को भले ही उनका काम आसान लगें, लेकिन ये जितना आसान दिखता है उससे कई मुश्किल काम है।

जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर दोनों ही बेहतरीन अभिनेता हैं और दोनों ने ‘राम लखन’, ‘1942 अ लव स्टोरी’, ‘कभी न कभी’ और ‘परिंदा’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दर्शकों ने इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर खूब सराहा। खासतौर पर ‘राम-लखन’ में इनकी जोड़ी दर्शकों को आज भी याद है। जब भी ये साथ आए दर्शकों ने इन्हें अपना प्यार दिया।

 

कुछ समय पहले एक टीवी चैनल को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपनी ज़िंदगी का एक बेहद दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

 


Advertisement

जैकी ने बताया कि 1989 में फिल्म ‘परिंदा’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ मारे थे।

 

दरअसल, फिल्म के एक सीन से डायरेक्टर विद्धू विनोद चोपड़ा तो संतुष्ट हो गए, मगर अनिल कपूर को उसमें कुछ कमी नज़र आ रही थी। वह संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने जैकी से कहा को वो उन्हें लगातार मारते रहें। इस चक्कर में जैकी ने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ जड़ दिए। तब जाकर उन्हें लगा कि ये सीन परफेक्ट हुआ है। हालांकि, जैकी ने कहा कि उन्होंने थप्पड़ इतनी जोर से नहीं मारे थे कि वह ज़मीन पर गिर जाएं।

 

शूटिंग के दौरान एक्टर्स किसी मार धाड़ सीन में एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचाते। लेकिन अनिल कपूर सीन को परफेक्ट दिखाने के लिए एक अलग ही लेवल पर चले गए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement