यूलिया वंतूर की बॉलीवुड में एंट्री, पोस्टर देख लोगों ने कहा- अब बस भी करो सल्लू भाई

Updated on 16 Oct, 2018 at 4:23 pm

Advertisement

बी-टाउन में इस बात को लेकर काफ़ी लंबे समय से चर्चा का बाजार गर्म है कि सलमान खान एक्ट्रेस और मॉडल यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में है। अब सलमान की कथित गर्लफ्रेंड जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। यूलिया वंतूर फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ से बतौर एक्ट्रेस हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं। हाल ही में इस फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। फ़िल्म के पोस्टर में यूलिया वंतूर कृष्ण की भक्त मीराबाई के अवतार में नज़र आ रही हैं।

 

 


Advertisement

इस फ़िल्म के पोस्टर को तरन आदर्श ने ट्वीट किया है, जो इस फिल्म के ट्रेंड एनालिस्ट भी हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी डाला है, जिसमें वह लिखते हैं ” जिम्मी शेरगिल और यूलिया वंतूर, पेश हैं फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला का पहला पोस्टर। फिल्म डायरेक्टर प्रेम सोनी के निर्देशन में बनी है।”

 

तरन के इस पोस्ट के साथ ही फ़िल्म ‘राधा क्यों गोरी, मैं क्यों काला’ की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है। हालांकि इसमें इस बात का जिक्र नहीं है कि फ़िल्म किस तारीख को रिलीज होगी।

 

 

इस फ़िल्म में यूलिया वंतूर के साथ जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म के पोस्टर में कुछ लोगों की छवि के अलावा गीता के कुछ शब्द भी देखे जा सकते हैं। बहरहाल पोस्टर जैसा भी हो, लेकिन लोगों की प्रतिक्रियाएं एकतरफा ही है। यूलिया की इस फ़िल्म को लेकर अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नेपोटिजम का हवाला देकर लोग यूलिया को घेर रहे हैं। ज़्यादातर लोगों ने फ़िल्म में यूलिया वंतूर के लीड रोल में होने की वजह सलमान को बताया है।

 

 

 

वहीं सलमान ने यूलिया वंतूर के डेब्यू के लिए उन्हें बधाई दी है। सलमान ने ट्वीट कर लिखा है, ” राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला की पूरी टीम को ढेरों शुभकामनाएं।

 

 



लेकिन ट्विटर यूज़र्स ने फ़िल्म के पोस्टर रिलीज़ के साथ ही सलमान को घेरा है।

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement