सोशल मीडिया पर छा गई इजराइल की यह बच्ची और वजह बेहद खूबसूरत है

Updated on 3 Sep, 2018 at 6:03 pm

Advertisement

बड़े हॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स को भूल जाइए, इन दिनों सोशल मीडिया तो एक लड़की का दीवाना हुआ जा रहा है। 5 साल की इजराइल की लड़की मिया अफलालो अपनी बड़ी-बड़ी आंखों और लंबे घने वालों की वजह से सोशल मीडिया पर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी हुई है। बच्ची की फोटो देखकर आप भी कहेंगे उसके सामने तो सुपरमॉडल्स भी फेल हैं।

मिया अफलालो की उम्र महज 5 साल है और वह इंटरनेट पर छा गई है। मिया के बाल इतने खूबसूरत हैं कि हर किसी की निगाहें बस बाल पर ही अटक जाते हैं।

इजराइल की बच्ची मिया अफलालो

 

 

तस्वीरों में वो किसी सुपरमॉडल की तरह पोज़ दे रही है। कई लोग तो विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि सचमुच इतनी छोटी बच्चे के बाल इतने खूबसूरत हो सकते है।

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

 

इजराइल की लड़की मिया अफलालो को लोग भविष्य की सुपर मॉडल बता रहे हैं। उसकी इंस्टाग्राम फोटोज़ देखकर आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे। आपको बता दें कि मिया के बालों को संवारन के लिए उसके पैरेंट्स ने एक हेयर स्टाइलिस्ट रखा है, जिसका नाम है सगी दाहरी। सगी सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और देश के टॉप मॉडल्स और सेलिब्रेटी की हेयर स्टाइल भी करती है।

 

 

सगी कहती हैं कि मिया बहुत प्यारी है और वो कभी भी काम के दौरान शिकायत और बहस नहीं करती। सगी ने अपने इंस्टाग्राम पर मिया की फोटो शेयर करते हुए उसकी तुलना जेनिफर लोपेज से की है।

 

View this post on Instagram

Happy purim🎭

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

 

मिया अफलालो के इंस्टाग्राम पर 50 हज़ार से ज़्यादा फोलोअर्स हैं, लोग उनकी आंखों और बालों के दीवाने हुए जा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इतनी कम उम्र में इजराइल की लड़की की इस तरह से नुमाइश के लिए पैरेंट्स को खरी-खोटी भी सुनाई। कुछ लोगों का कहना है कि इससे मिया का बचपना छिन जाएगा।

 

 


Advertisement

चाहे जो भी हो फिलहाल तो लोग इज़राइल की लड़की के बालों के दीवाने हुए जा रहे हैं।

आपके विचार


  • Advertisement