सगाई की तस्वीरों पर ट्रोल हुईं ‘इश्कबाज’ फेम अदिति गुप्ता, मंगेतर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

Updated on 5 Sep, 2018 at 2:22 pm

Advertisement

टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ की ‘रागिनी’ यानी अदिति गुप्ता ने बीते दिनों 2 सितंबर को बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा के संग सगाई कर ली। इस खास मौके पर उनके परिवार के साथ कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर अदिति गुप्ता की सगाई की खबर आते ही बधाइयों का तांता लग गया। उनकी सगाई की खबर वायरल होने के बाद जहां एक ओर अदिति को सोशल मीडिया पर दोस्तों और फैंस की ओर से ढेर सारी बधाइयां मिल रही थी, तो वहीं इंस्टा पर घात लगाए बैठे ट्रोलर्स ने भी उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की फौज इस तस्वीर को जमकर ट्रोल कर रही है। सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अदिति की इस तस्वीर पर लोगों ने कई नेगेटिव कमेंट्स किए है।

किसी ने अदिति की पसंद पर सवाल उठाए तो कोई कबीर (अदिती के मंगेतर) से उनकी सगाई की वजह पैसे को बता रहा है। अदिति के मंगेतर के वजन और सूरत को लेकर भी कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। नीचे दिए गए ट्रोलर्स के कुछ कमेंट्स को आप पढ़ सकते हैं।

 

 

इस बीच ट्रोलर्स का जवाब देने के लिए अदिति के फैंस ने मोर्चा संभाल लिया। अदिति की पसंद को सही करार देते हुए फैंस ने कहा कि किसी को भी उनकी निजता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। कोई भी सेलिब्रिटी अपनी जिंदगी का फैसला लेने के लिए पूरी तरह स्वतंत्र है।


Advertisement

 

 

टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में रागिनी का किरदार निभाने वाली अदिति काफी पॉपुरल एक्ट्रेस हैं। अदिति को खास पहचान स्टार प्लस के शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से मिली थी। मालूम हो कि अदिति और रिजवान बाचव का अफेयर काफी लंबे समय तक रहा था। रिजवान के अलावा अदिति का नाम ‘किस देश में है मेरा दिल’ के को- स्टार लक्ष्य लालवानी और हर्षद चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement