इन स्टार किड्स के साथ रह चुके हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अफेयर्स

Updated on 25 Jul, 2018 at 4:11 pm

Advertisement

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों सुर्खियों में हैं। ईशान ने अभी-अभी फिल्म जगत में कदम रखा है और आते ही बॉलीवुड में छा गए हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म ‘धड़क’ इन दिनों शानदार कमाई कर रही है। फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ-साथ ईशान के काम को भी काफी सराहा गया है। अब तक लोगों को ईशान खट्टर के बारे में बस इतना ही पता है कि वो शाहिद कपूर के छोटे भाई और नीलिमा अजीम के बेटे हैं, लेकिन बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री करने वाले ईशान की जिंदगी से जुड़े कई राज ऐसे हैं, जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। ऐसा ही एक राज है उनके अफेयर्स का।

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली है। बीते दिनों ईशान और सारा के बीच बढ़ती नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, दोनों के परिवारों ने इन्हें एक-दूसरे से दूर रहने की सलाह दी। बता दें कि सारा की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

 

ईशान खट्टर के स्टार किड्स के साथ अफेयर्स ( Affairs of Ishaan khattar with janvi kapoor)

tosshub


Advertisement

आयशा कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान एक समय आयशा कपूर को भी डेट कर चुके हैं। आयशा ने कुछ साल पहले आई फिल्म ‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था। खबरों के मुताबिक आयशा और ईशान की मुकालात शाहिद कपूर की पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए।

 



जान्हवी कपूर

इन दिनों जितनी चर्चा ईशान और जान्हवी के डेब्यू की हो रही है, उससे कहीं ज्यादा चर्चा उनके लिंकअप को लेकर है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरु होने के साथ ही ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हाल ही में शाहिद कपूर के घर पर रखी गई बेबी शावर पार्टी में ईशान के साथ जान्हवी भी नजर आई थीं।

 

ईशान खट्टर के स्टार किड्स के साथ अफेयर्स ( Affairs of Ishaan khattar with janvi kapoor)

patrika


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement