शादी के बाद इस आलीशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, कीमत 400 करोड़ से भी कहीं ज़्यादा

1:42 pm 16 Nov, 2018

Advertisement

बीते दिनों 21 सितंबर को देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई। काफ़ी समय से इनकी सगाई की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। ईशा की शाही सगाई में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों सहित दुनियाभर की नामचीन शख्सियतों ने शिरकत की।

 

 


Advertisement

अब इस कपल से जुड़ी एक और खबर आ रही है। कहा जा रहा है शादी के बाद भारत के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 452 करोड़ रुपये के आलीशान बंगले में रहेंगी।

 

 

यानी शादी के बाद ईशा अंबानी का नया पता वर्ली सी फेस होगा जहां वो और उनके पति आनंद पीरामल रहेंगे। वैसे तो अल्टामाउंट स्थित अंबानी मैंशन देश के सबसे चर्चित बंगलों में से एक है, लेकिन उनका ये नया आलीशान बंगला भी कुछ कम नहीं है।

 



मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित ये बंगला 50 हजार स्क्वायर फ़ीट में फ़ैला है, जिसका नाम ओल्ड गुलीटा है। समुद्र किनारे बने इस बंगले में सभी आधुनिक सुख-सुविधाएं हैं।

 

 

ये बंगला आनंद पीरामल ने अपने बेटे और बहु को तोहफ़े के रूप में दिया है। मुंबई के वर्ली स्थित इस बंगले को साल 2012 में अजय पीरामल ने यूनीलिवर से तकरीबन 452 करोड़ रुपये में खरीदा था। शादी के बाद ईशा और आनंद ओल्ड गुलीटा में शिफ़्ट हो जाएंगे।

 

 

ईशा के ससुर और आनंद पीरामल के पिता एक भावी कारोबारी है, जो दुनियाभर में करीब 10 अरब डॉलर का कारोबार संभालते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement