गरीबों को खाना खिलाने से लेकर स्वदेशी बाज़ार तक, जानिए ईशा अंबानी की शादी से जुड़ी खास बातें

5:24 pm 8 Dec, 2018

Advertisement

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी की शादी होने जा रही है तो जाहिर सी बात ये शादी बहुत खास होगी। ताम-झाम और भव्यता के साथ ही ईशा अंबानी की शादी की एक और खास बात है शादी के फंक्शन में गरीबों को खाना खिलाना। उदयपुर में 8 और 9 दिसंबर को ईशा का प्री वेडिंग फंक्शन होना है और परिवार ने 7 से 10 दिसंबर तक अन्न सेवा करेगा यानी गरीबों को मुफ्त में खाना खिलाएगा।

 

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बीटिया की शादी के लिए ढेर सारा आशीर्वाद पाना चाहते हैं तभी तो उन्होंने 3 दिनों तक उदयपुर में 5100 गरीबों को तीनों वक्त का खाना खिलाने का फैसला किया है।


Advertisement

शुक्रवार को अन्न सेवा के दौरान ईशा और नीता अंबानी खुद गरीबों को खाना परोसती नज़र आईं। आज से ही ईशा अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो रहा है जिसके लिए बॉलीवुड सितारें भी उदयपुर पहुंच रहे हैं।

 

आपको बता दें कि अन्न सेवा के साथ ही यहां ‘स्वेदश बाजार’ लगेगा जिसमें देश के कई हिस्सों से 108 भारतीय पारंपरिक क्राफ्ट और कला की प्रदर्शनी लगेगी। इस प्रदर्शनी में 30 से भी ज्यादा तरह के कपड़े और बुनाई की कलाकारी देखने को मिलेगी जो कांजीवरम, पटोला से होंगी। इसके साथ ही फोकटेल्स और स्थानीय कलाकार प्राचीन पेंटिंग जैसे गौंद, मधुबनी, फाड़, वर्ली और थंगका का चित्रण करेंगे।



 

आपको बता दें कि ईशा अंबानी की सगाई इटली में हुई थी और प्री वेडिंग फंक्शन लेक सिटी उदयपुर में हो हा है, लेकिन शादी अपने घर यानी मुंबई स्थित ऐंटिलिया में 12 दिसंबर को होगी। ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद पीरामल पीरामल ग्रुप के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं।

खबरों की मानें तो प्रियंका और शाहरुख खान ईशा की शादी में परफॉर्म करने वाले हैं। वैसे दीपिका और प्रियंका की शादी के बाद जाहिर है हर किसी की निगाहें ईशा अंबानी पर टिकी रहेंगी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि देश के सबसे अमीर घराने की इस बेटी की शादी सबसे महंगी और खास साबित होगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement