ईशा अंबानी का इस बॉलीवुड एक्टर पर आ गया था दिल, खुलेआम जाहिर किया था प्यार

author image
Updated on 20 Jun, 2018 at 2:06 pm

Advertisement

साल 2018 अंबानी परिवार में खुशियों की दस्तक लेकर आया है। देश के सबसे धनी शख्स और मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के लिए तो ये साल बेहद खास है। जहां पहले बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोक मेहता से तय हुई। वहीं, पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल के साथ बेटी ईशा अंबानी की सगाई हो गई। डबल खुशी के इस जश्न में कई हस्तियां शरीक हुईं।

 

View this post on Instagram

Gol Dhana Function Pic ❤

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

 

बता दें कि आनंद पिरामल ने ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद अंबानी परिवार ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

 

 

लेकिन क्या आप जानते हैं ईशा को बॉलीवुड के एक हॉट एंड हैंडसम एक्टर पर बड़ा ही तगड़ा क्रश रहा है? कहा तो यहां तक जाता है कि ईशा न केवल उस एक्टर को पसंद करती थी, बल्कि उसे डेट भी करना चाहती थी।

 

View this post on Instagram

Happy Sunday !!

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

 

वो एक्टर और कोई नहीं, बल्कि रणवीर सिंह हैं। रणवीर ने एक के बाद एक लगातार कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होने के बावजूद उन्होंने अपना नाम बनाया। उनका स्टारडम बेजोड़ है।

 


Advertisement

 

उनकी महिला प्रशंसिकाएं उन पर जान छिड़कती हैं। ईशा भी उनकी पर्सनालिटी और लुक की कायल रही हैं। ईशा ने एक बार मीडिया से बात करते हुए कहा था की वह सबसे ज्यादा रणवीर सिंह को पसंद करती हैं।

 

यही नहीं, उन्होंने रणवीर के साथ शादी करने की भी इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि अगर मुमकिन हो तो वो उनसे शादी भी करना चाहेंगी।

 

View this post on Instagram

Focus 👁 #tb #gunday #mondaymotivation

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

वहीं, बात अगर रणवीर की करें तो मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों में शोर है कि वो पहले ही बॉलीवुड की ‘शान्ति’ दीपिका पादुकोण को अपना दिल चुके हैं। खबर तो यहां तक है कि ‘दीपवीर’ साल 2018 के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

 

अभी हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें रणवीर क्लीन शेव लुक में नजर आए। रणवीर की इस तस्वीर को 15 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं, लेकिन सबसे खास कमेंट दीपिका पादुकोण का रहा। उन्होंने तस्वीर अपर कमेंट करते हुए लिखा- ‘माइन’। दीपिका का यह कमेंट इस बात का सबूत है कि रणवीर सिंह सिर्फ और सिर्फ उनके हैं।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement