लॉर्ड्स के मैदान पर क्रिकेट मैच का लुत्फ लेता दिखा यह व्यक्ति इरफान खान या कोई और?

Updated on 31 May, 2018 at 10:56 am

Advertisement

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके इरफान खान को उनकी दमदार अदाकारी के लिए जाना जाता है। फिल्म जगत में इरफान खान एक वर्सिटाइल एक्टर के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। कुछ समय पहले इरफान की बीमारी को लेकर आई खबरों की वजह से फैंस के बीच मायूसी छा गई थी। खुद इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक गंभीर बीमारी है, जिसके बाद उन्होंने इलाज के लिए लंदन का रुख किया था।

 

 


Advertisement

इन दिनों लंदन में इस दुर्लभ बीमारी का इलाज करा रहे इरफान खान की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं,  जिसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म होने लगा है।

 

दरअसल, लंदन स्थित लॉर्ड्स के मैदान से इरफान खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे टेस्ट मैच का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। लॉर्ड्स में बैठे इरफान खान की ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

 

इरफान की इस फोटो को लाहौर के रहने वाले एक कैमरामैन एम.फुरकान ने इंटरनेट पर शोयर किया है। इरफान की इस फोटो के साथ साथ कैमरामैन फुरकान ने अपने कैमरे का भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें लॉर्ड्स में बैठे इरफान खान की तस्वीर को स्क्रीन पर जूम करके दिखाया गया है।

 



 

पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर ने भी इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए इरफान के लॉर्ड्स में होने की बात कही है। फोटो को देख जहां एक ओर बहुत से लोग इस बात से खुश है कि इरफान की सेहत में सुधार है तो वहीं कई लोगों का कहना है कि तस्वीर में दिखने वाला शख्स इरफान खान नहीं, बल्कि उनके जैसा ही दिखने वाला कोई और व्यक्ति है।

 

 

 

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले इरफान के दोस्त और डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि इरफान की सेहत पहले से बेहतर है, और जल्द ही वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में वापसी करेंगे। बता दें कि इरफान खान उधम सिंह की बायोपिक पर काम कर रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement