IPL की इन 10 महिला एंकर्स की हॉटनेस देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

Updated on 28 May, 2018 at 9:53 am

Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेल के अलावा दूसरी वजहों से भी खूब चर्चा में रहता है। एक तो IPL ने क्रिकेट को और ग्लैमराइज़ कर दिया है, उस पर IPL की खूबसूरत महिला एंकर्स (IPL Female Anchors) ने इस खेल में पुरुषों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है। खेल के दौरान जब खूबसूरत और हॉट महिला एंकरिंग कर रही हो तो ज़ाहिर है खेल का रोमांच और बढ़ जाता है।

IPL को 11 साल हो चुके हैं और हर साल इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। शुरुआत से ही IPL में महिलाएं एंकरिंग करती आ रही हैं। चलिए आपको मिलवाते हैं IPLकी हॉट महिला एंकर्स से।

 

1. अर्चना विजया

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

मॉडलिंग से एंकरिंग रुख करने वाली अर्चना विजया की आईपीए की एंकरिंग लोगों को बहुत पसंद आती है। 35 साल की ये एंकर क्रिकेट टूर्नामेंट का मशहूर चेहरा बन चुकी हैं। अपने मज़ाकिया अंदाज़ और खिलाड़ियों से अच्छे रिश्तों की वजह से वो लोगों की फेवरेटबन चुकी हैं।

देखिए क्या हुआ जब विराट उनके घुटनों को घूर रहे थे।

 

 

2. मंदिरा बेदी

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

टीवी एक्ट्रेस और होस्ट से क्रिकेट एंकर बन चुकी 46 साल की मंदिरा बेदी भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मंदिरा ने ही क्रिकेट में महिलाओं के एंकरिंग की शुरुआत की थी। 2009 में IPL की एंकरिंग के अलावा मंदिरा 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी में एंकरिंग कर चुकी हैं।

 

 

3. करिश्मा कोटक

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

करिश्मा का जन्म लंदन में हुआ है। भारतीय गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाली करिश्मा अब तक की सबसे खूबसूरत एंकर हैं। करिश्मा टीवी प्रेंसेटर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं। करिश्मा ने IPL के छठे सीजन में एंकरिंग की थी। 2006 में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल भी बनी थीं। वैसे करिश्मा बनना तो टीचर चाहती थीं, लेकिन 16 साल की उम्र में ही उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में करियर शुरू कर दिया।

 

 

4. शिबानी दांडेकर

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

37 साल की पुणे की शीबानी दांडेकर ने 2011 से 2015 तक IPL की एंकरिंग की। क्रिकेट की दुनिया में शिबानी बहुत मशहूर हैं। शिबानी मशहूर एमटीवी वीजे हैं। इसके अलावा शीबानी एक्स मेन 2, झलक दिखला जा सीजन 5 और आई कैन दैट जैसे कई बड़े शोज भी कर चुकी हैं। खूबसूरत होने के साथ ही क्रिकेट से जुड़ी सारी जानकारी रखने वाली शिबानी के खिलाड़ियों से भी अच्छे रिश्ते हैं।

 

 

5. रॉशेल मारिया राव

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

रॉशेल एक मॉडल हैं और 2012 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। उन्होंने 2015-2016 में IPL की एंकरिंग की। किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल रह चुकी रॉशेल झलक दिखला जा और बिग बॉस जैसे रियालिटी शोज़ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रॉशेल चार्मिंग पर्सनैलिटी और खूबसूरत स्माइल के लिए मशहूर हैं।

 

View this post on Instagram

Advertisement

I've been smiling all day coz of you guys!! 500k followers and counting.. Thank you so so much for all your Love and Support ❤️❤️❤️🤩

A post shared by Rochelle Rao (@rochellerao) on

 

6. पल्लवी शारदा

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

30 साल की पल्लवी का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ, वो एक एक्ट्रेस हैं और शाहरुख खान के साथ फिल्म माय नेम इज़ खान में नज़र आ चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस की बजाय लोग उन्हें IPL की एंकर के रूप में ज़्यादा जानते हैं। उन्होंने 2016 में आईपीएल की एंकरिंग की थी। अफगान जलेबी गाने पर उनका डांस दर्शकों को बहुत पसंद आया था।

 

 

7. शोनाली नागरानी

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

36 साल की शोनली बेहतरीन टीवी प्रेसेंटरों में से एक हैं, वो 2003 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं। शोनाली ने 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी में होस्ट किया था, वो टी 20 लीग में 2011 से मैट स्मिथ के साथ लगातार चार साल तक एंकरिंग करती रहीं।

 

 

8. लेखा वाशिंगटन

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

34 साल की लेखा IPL की पहली महिला एंकर हैं, आईपीएल की एंकर बनने से पहले वो तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेखा कनाडा टी 20 में एंकरिंग की थी और इस बार के आईपीएल में भी लेखा ने अपनी एंकरिंग से लोगों का दिल जीत लिया।

 

 

9. मयंती लैंगर

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

33 साल की मयंती एक मॉडल हैं और नो टीम इंडिया के खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। खूबसूरत मयंती की खेलों में बहुद दिलचस्पी है क्रिकेट के अलावा उन्हें फुटबॉल भी पसंद है। 2010 में वो फुटबॉल वर्ल्ड कप के अलावा कॉमनवेल्थ गेम्स भी होस्ट कर चुकी हैं। इस बार पहली बार मयंती IPL में एंकरिंग करतीं नज़र आईं।

विराट कोहली के साथ मयंती की शानदार बातचीत का आप भी मज़ा लीजिए।

 

 

10. ईशा गुहा

 

आईपीएल महिला एंकर (IPL Female Anchors)

 

ईशा गुहा खुद क्रिकेटर रह चुकी हैं, वो 2009 में विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा थीं। 2017 से वो IPL की एंकरिंग कर रही हैं। खुद एक क्रिकेटर होने की वजह से क्रिकेट के बारे में उनकी राय और विश्लेषण एकदम सटीक होते हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement