बैंड बाजा लेकर घोड़ी पर चढ़ आईफोन X खरीदने पहुंचा यह शख्स

Updated on 5 Nov, 2017 at 11:38 am

Advertisement

आईफोन को लेकर चीन में क्रेज के बारे में अब तक हम सुनते आ रहे हैं। खबरों में पढ़ा करते थे कि आईफोन के लिए चीन में किडनी बेच लेना आम बात है। हालांकि, अब आईफोन के लिए क्रेज के मामले में भारत भी कम नहीं है। भारत में आईफोन को लेकर जो क्रेज दिख रहा है, वह संभवतः पहले कभी नहीं दिखा। देश में ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर आईफोन X की बिक्री शुक्रवार से शुरू हो गई और इसके साथ ही इस डिवाइस के प्रति लोगों की दीवनागी दिख रही है।

देश भर के अलग-अलग स्टोर्स पर लोगों के कतार में खड़े होने की खबर मिल रही है। वहीं, महाराष्ट्र के ठाणे में एक आईफोन का शौकीन एक व्यक्त अलग ही अंदाज में इसे खरीदने के लिए पहुंचा।

महेश पालिवाल नामक यह व्यक्ति बैंड बाजे के साथ घोड़ी पर चढ़कर एप्पल के स्टोर पर आईफोन X लेने पहुंचा था। पालिवाल घोड़ी पर बैठकर एक बैनर हाथ में लिए था, जिसपर ‘I Love iPhone X’ लिखा हुआ था।

महेश पालिवाल ने जो ताम-झाम लगा रखा था, उससे माहौल ऐसा बन रहा था, जैसे वह ब्याह रचाने जा रहा हो। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पालिवाल ने घोड़ी पर बैठे-बैठे ही आईफोन रिसीव किया।



आईफोन के प्रति दीवानगी का आलम यह है कि जो लोग आईफोन का इस्तेमाल करते हैं, वह कोई दूसरा फोन नहीं खऱीदते हैं। करीब दो महीने पहले आईफोन की निर्माता कंपनी एप्पल ने अपने 10वें सालगिरह के अवसर पर भारतीय बाजार में iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X लॉन्च किया था। इसी क्रम में शुक्रवार से iPhone X की बिक्री भी शुरू हुई है।

भारत में iPhone X के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 89,000 रुपए है, जबकि 256 जीबी वेरिएंट 1,02,000 रुपए में बिक रहा है।

विडियो आप यहां देख सकते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement