BB Ki Vines के वो किरदार जिन्होंने भुवन बाम को बना दिया इंटरनेट सेंसेशन

Updated on 14 Sep, 2018 at 4:23 pm

Advertisement

अगर आप सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं तो भुवन बाम से बखूबी वाकिफ होंगे। अपने अनोखे अंदाज और कॉमेडी वीडियोज की वजह से भुवन बाम इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर भुवन की वीडियोज लंबे समय से धूम मचा रहे हैं। शायद ही कोई सोशल मीडिया यूजर होगा जिसने ‘बीबी की वाइन्स’ का स्वाद न चखा हो। देशभर में युवा उनकी वीडियोज़ को काफी पसंद करते हैं।

इंटरनेट पर युवाओं के बीच भुवन बाम के विडियोज इतने ज्यादा पसंद की जाते है कि सोशल मीडिया पर आते ही ये तेजी से ट्रेंड करने लगते है।

वैसे तो यूट्यूब पर हर दिन ढरों वीडियोज़ आते हैं, लेकिन भुवन के अपने वीडियोज़ को पेश करना का अंदाज काफी अलग है।  आज कल युवा वर्ग के बीच जिस तरह का मस्ती मजाक होता है, बीबी भी अपने वीडियोज में उसी तरह का ह्यूमर डालते है। यही वजह है कि कुछ ही सालों में भुवन की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है। भुवन के वीडियोज में कई तरह के कैरेक्टर हैं। इन्ही दिलचस्प कैरेक्टर्स ने उन्हें आज एक मशहूर यूट्यूबर बना दिया है।

समीर फुद्दी

भुवन का बनाया ये किरदार युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। इस कैरेक्टर की खास बात है कि ये ‘स’ को ‘फ’ बोलता है। यानी अगर वो फैक्स बोलेगा तो उसका क्या मतलब होगा आप समझ ही गए होंगे।

 

 

बनछोड़ दास

भुवन की वीडियोज में एक खास कैरेक्टर बनछोड़ दास का भी है। इस किरदार की खास बात ये है कि ये हर बात बैंचो (गाली) से साथ खत्म करता है। इसके साथ ही इस किरदार का एक तकिया कलाम ये भी है।

 

 

पापा माकिचु

मिलिए बनछोड़ के अय्याश बाप से। ये विदेशों में सैर करते रहते हैं। इनके पास सारा गैर कानूनी पैसा है।


Advertisement

 

बबली जी

भुवन के पिता काफी सीधे-साधे हैं। अंग्रेजी भाषा में उनका हाथ काफी तंग है। वीडियो के संवाद में उनकी भूमिका काफी मजेदार होती है।

 

 

भुवन की मां

ये वीडियो में आते ही रोने लगती हैं। इन्हें हमेशा अपने पति पर शक रहता है। वहीं, अपने बेटे से इन्हें काफी लगाव है।

 

हैप्पी नौकर

बीबी की वाइन्स का ये किरदार काफी सुस्त और आलसी है। बस नाम ही हैप्पी है।

 

डॉक्टर सेहगल

डॉक्टर सेहगल बीबी की वाइन्स के सबसे पुराने कैरेक्टर्स में से एक है। इस किरदार ने कई विडियोज ने लोगों को गुदगुदाया है। हालांकि, अब बीबी की वीडियोज में ये किरदार नजर नहीं आता।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement