यह अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड 6 हजार रुपए में बेच रहा है लुंगी, ट्विटर पर लोगों ने लिए मजे

Updated on 6 Sep, 2018 at 7:20 pm

Advertisement

क्या आपको बॉलीवुड की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का लुंगी डांस वाला गाना याद है। चेन्नई एक्सप्रेस के लुंगी डांस के बाद इसे लेकर एक जबर्दस्त क्रेज भी देखने को मिला था।

हालांकि, भारत में यूं तो लुंगी एक प्रचलित अधोवस्त्र है। यह बेहद आरामदायक है और इस वजह से लोग इसे पसंद भी करते हैं। हालांकि, इसका क्रेज सिर्फ उम्रदराज लोगों में ही देखने को मिलता है। शहर के युवाओं को लुंगी लुभा नहीं सकी है और युवा इससे दूर ही रहते हैं। यहां तक कि भारतीय फैशन डिजायनर्स ने इस पर काफी काम किया, इसके बावजूद लुंगी युवाओं के मन पर दस्तक देने में कामयाब नहीं रही है।

भारतीय युवाओं को भले ही लुंगी पसंद नहीं है, लेकिन इस बात से अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड Zara को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। Zara ने पुरुष द्वारा पहने वाले इस अधोवस्त्र को महिलाओं के लिए स्कर्ट के रूप में बेचना शुरू कर दिया है।

आप खुद देख लीजिए, Zara अपनी वेबसाइट पर लुंगी को कैसे बेच रही है।

 

Zara लुंगी बेच रही है, यह बात तो चौंकाती ही है। इसकी कीमत भी कम चौंकाने वाली नहीं है। इसकी कीमत साइट पर 69.99 ब्रिटिश पाउंड रखी गई है। इसका मतलब भारतीय रुपए में एक लुंगी की कीमत करीब 6319 रुपए है। जब भारतीयों को Zara के इस कृत्य के बारे में पता चला तब से उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

आप खुद देख लीजिए।

 

हमें लगता है कि भारतीय भले ही लुंगी का इस्तेमाल लंबे समय से करते रहे हैं, लेकिन इसकी महिमा से अब तक अंजान रहे हैं। अब विदेशी हमें इसकी महिमा के बारे में बेहतर तरीके से बता रहे हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement