शार्क के साथ तस्वीरें लेने के लिए पानी में उतरी ये मॉडल, फिर जो हुआ वो डरावना है

Updated on 15 Jul, 2018 at 12:06 pm

Advertisement

दुनियाभर में लोग मौज-मस्ती करने के लिए रोमांचक जगहों पर जाना पसंद करते हैं। रोमांच का मजा लेते हुए अगर आप बच गए तो ‘बहादुर’ और जान पर बन आई तो ‘बेवकूफ’। हाल ही में अमेरिका की एक लड़की ने कुछ ऐसा किया जिससे उसकी जान जाते-जाते बची। अब ये बहादुरी थी की बेवकूफी ये आप खुद ही तय कर लीजिएगा। अमेरिका के कैलिफोर्निया की 19 वर्षीय कैटरीना एले जारुत्सकी एक नामी इंस्टाग्राम मॉडल है। कुछ दिनों पहले उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देख हर किसी की आखें फटी की फटी रह गई।

 

दरअसल, पिछले महीने कैटरीना अपने बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ बहामास में फोटोशूट कराने गई हुईं थीं। उसने सुना था कि यहां के पानी में नर्स शार्क के साथ स्वीमिंग करना एक अनोखा अनुभव है। लेकिन पानी में जाने से पहले वो साइन बोर्ड पर लगा मैसेज पढ़ना भूल गईं, जिसपर लिखा था कि आप अपनी रिस्क पर इन नर्स शार्क के साथ तैर सकते हैं, ये शार्क काट भी सकती हैं।

कैटरीना ने किसी बात की परवाह न करते हुए शार्क के साथ तैरने के लिए पानी में गोता लगा दिया, इस दौरान उसके बॉयफ्रेंड के पिता पूरे दृश्य का वीडियो बनाते रहे। कैटरीना ने शार्क्स के साथ तैरना शुरु ही किया था कि अचानक एक शार्क ने उसके हाथ पर काट लिया और पानी के अंदर खीचने लगी। घबराई कैटरीना ने झटके से अपनी कलाई छुड़ाई और पानी से बाहर आ गईं। अगर उसके खून की गंध बाकी शार्क को मिल जाती तो कैटरीना की जान भी जा सकती थी।


Advertisement

 

 

एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया है कि उसकी कलाई शार्क के मुंह में थी। पहले तो वो घबरा गईं, लेकिन फिर उसनें हिम्मत दिखाते हुए अपना हाथ झटका और फौरन पानी से बाहर आ गईं। इस हादसे के बाद कैटरीना को इलाज के लिए क्लिनिक ले जाया गया। बता दें कि कैटरीना मियामी में पढ़ाईं कर रही हैं, इसके साथ ही वो मॉडलिंग भी करती हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement