सोनम कपूर की शादी को लेकर किया गया ये ट्वीट बेहद ही शर्मनाक है, आपको भी बुरा लगेगा

author image
Updated on 9 May, 2018 at 4:27 pm

Advertisement

इस वक्‍त बॉलीवुड गलियारों में सबसे ज्यादा चर्चा में सोनम कपूर की शादी है। 8 मई को वह अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इस शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

 

सोनम की शादी में सिलेब्रिटीज और दोस्तों का एक अलग ही अंदाज फैंस को देखने को मिला। शादी के बाद भी फैंस के लिए दोनों की तस्वीरें और विडियो सरप्राइज के तौर पर सामने आ रही हैं।

 

अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जाने जानी वाली सोनम अपनी शादी के हर फंक्शन में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं।

 

 

 

 

 


Advertisement

 

 

 

 

 

ये विडियो सोनम की संगीत सेरेमनी का है, जहां उन्होंने मां सुनीता कपूर के साथ खूब डांस किया। फैंस को ये विडियो बहुत पसंद आ रहा है।

 

जहां एक तरफ कपूर खानदान सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी का जश्न मना रहा है, वहीं इस बीच एक ट्विटर यूज़र ने अपनी सारी सीमाएं लांगते हुए बेहद ही शर्मनाक ट्वीट किया। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना इंसानियत को शर्मसार करता है। आप भी पढ़े ये ट्वीट:

 

 

उसने लिखा कि वह अपने दिल से श्राप देता है और ये कामना करता है कि जो कठुआ में लड़की के साथ हुआ वैसा सोनम की  होने वाली बेटी के साथ हो।

इस तरह का असेवंदेंशील ट्वीट करने वाला खुद को राष्ट्र भक्त बताता है,  लेकिन असल में इनके जैसी सोच रखने वाला शख्स राष्ट्र भक्त नहीं, बल्कि राष्ट्र का दुश्मन कहलाने के लायक है। किसी का भी इस तरह की सोच रखन उसकी गिरी हुई मानसिकता को दर्शाता है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement