यह है देश की पहली अंडर वॉटर वेडिंग, समुद्र की गहराई में हुई ये अनोखी शादी

author image
Updated on 1 Feb, 2017 at 9:21 pm

Advertisement

अपनी शादी को लेकर हर व्यक्ति सपने देखता है। कुछ लोग इस खास पल को यादगार बनाने के लिए चलन से कुछ अलग हटकर करने की सोचते हैं। आज के मॉडर्न वर्ल्ड में कई ऐसे वेडिंग आइडियाज आए हैं जो फेमस हो चुके हैं। अब हाल ही में महाराष्ट्र के निखिल पवार ने ग्रोव बीच पर स्लोवाकिया की यूनिका पोगरान के साथ अनोखे अंदाज़ में शादी रचाई है।

निखिल ने यहां ग्रोव बीच पर यूनिका पोगरान के साथ अंडर वॉटर वेडिंग की है।

इसे देश की पहली अंडर वॉटर वेडिंग कहा जा रहा है। तिरुअनंतपुरम में कोवालम के पास समुद्र में 4 मीटर पानी के नीचे निखिल ने यूनिका को वेडिंग रिंग पहनाई।


Advertisement

दोनों ने खास तौर से बनाई गई सीपियों की माला एक दूसरे को पहनाकर पानी के अंदर शादी की रस्में निभाई। यह वेडिंग सेरेमनी पानी के अंदर करीबन 40 मिनट तक चली।

सफेद रंग के वेडिंग गाउन में युनिका और नीले रंग के सूट में निखिल समुद्र के अंदर काफी जंच रहे थे। भारत में यह अपने तरह की पहली अनोखी वेडिंग है।

wed

आपको बता दें कि निखिल पवार कोवलम में डाइविंग इंस्ट्रक्टर हैं। जुलाई 2016 में कोवलम के बीच पर ही उनकी मुलाकात यूनिका से हुई थी। इसलिए इस खास जोड़े ने अपनी शादी के लिए उसी जगह को चुना, जहां उनकी पहली मुलाकात हुई थी।

wed



शादी के बाद निखिल ने कहा कि वो इस पल को यादगार बनाना चाहते थे। निखिल बताते हैं कि डाइविंग उनका पहला पैशन है, इसलिए उन्होंने अंडर वॉटर वेडिंग करने की सोची, जिसमें उनकी साथी यूनिका ने उनका साथ दिया।

wed

कोवलम का यह तट शादी रचाने वालों में खासा लोकप्रिय हो चला है। शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अगर आप भी अपनी शादी के बारे में ऐसा ही कुछ करने की सोच रहे हैं, तो देर किस बात की, निकल पड़िए  😉

यहां देखें विडियो:

साभार: बॉन्ड ओसियन सफारी


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement