भारतीय रेस्‍टोरेंट में खाना खाकर इतना खुश हुआ एक विदेशी कि दे दी एक लाख रुपए की टिप

author image
Updated on 14 Jan, 2017 at 3:26 pm

Advertisement

भारतीय खाने का जायका ही ऐसा है कि हर कोई इसके स्वाद का दीवाना हो जाता है।

हाल ही में ब्रिटेन के नॉर्दर्न आयरलैंड में भारतीय रेस्‍टोरेंट से खुश होकर एक व्‍यक्ति ने टिप में 1000 पाउंड यानि कि एक लाख रुपए बतौर टिप दे दिए।

पोर्टडाउन के द इंडियन ट्री रेस्‍टोरेंट का स्टाफ उस वक्त हैरान रह गया, जब उन्होंने इस बिजनसमैन का दिया टिप देखा।

indian-tree-restaurant

बाएं से रेस्टोरेंट की डायरेक्‍टर लुना इकुश के साथ शेफ बाबू uukmanews

यह बिजनेसमैन अपने पांच साथियों के साथ इस रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था। सभी को खाना बेहद पसंद आया।उनके खाने का बिल 79.05 पाउंड यानि की लगभग साढ़े छह हजार रुपए था। लेकिन उन्‍होंने बिल की राशि के साथ ही एक लाख रुपए की टिप भी दे दी।


Advertisement

रेस्‍टॉरेंट की डायरेक्‍टर लुना इकुश ने बताया कि बिजनेसमैन लंबे समय से इस रेस्टोरेंट के बाबू नाम के शेफ के हाथों बने हुए व्यंजनों के दीवाने हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह बाबू के हाथ का बना खाना खाने जरूर आते हैं।

इस बिजनेसमैन ने रेस्‍टोरेंट के डायरेक्‍टर लुना इकुश और शेफ बाबू के नाम पर मैसेज भी दिया। इसमें लिखा था, “शानदार खाना, कृपया आपके रेस्‍टोरेंट के लिए छोटा सा गिफ्ट स्‍वीकार कीजिए। जल्‍द मिलते हैं।”

रेस्टोरेंट द इंडियन ट्री सितंबर 2015 में खुला था। इकुश कहती हैं कि वह शेफ बाबू को लेकर गर्व महसूस करती हैं, क्योंकि वह जहां भी जाते हैं अपने व्यंजनों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनका बनाया खाना काफी लोकप्रिय है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement