IPL की ये 12 दिलचस्प तस्वीरें आपकी पुरानी यादें ताजा कर देंगी

9:01 am 3 Apr, 2018

Advertisement

IPL के अब तक 10 सीजन हो चुके हैं। शुरू होने से लेकर अब तक इसने तमाम सुर्खियां बटोरी हैं। लेट नाइट पार्टियों के दौरान जश्न में डूबे खिलाड़ी , चीयर लीडर्स, मैच फिक्सिंग और ऐसे  कई अन्य किस्सों के लिए IPL शुरू से ही सुर्खियों में रहा है।

रोमांचक मुकाबलों के अलावा ऑफ द फील्ड ऐसी कई घटनाएं देखने को मिलती रही हैं, जिन्हें दर्शक मिस नहीं करना चाहते। आपने भी IPL में अब तक कई ऐसी दिलचस्प दृश्य देखे होंगे, जिसने आपके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी होगी। फिलहाल हमने आपके लिए कुछ ऐसी ही दिलचस्प तस्वीरें क्युरेट की हैं, जिन्हें देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।

क्या आपको साल 2015 में हुआ IPL टूर्नामेंट याद है?

 


Advertisement

IPL टूर्नामेंट के आठवें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चल रहा मुकाबला बारिश की वजह से रोकना पड़ गया था। इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे ग्राउंड पर बैठे दर्शकों के चहरे खिल उठे।

 

दरअसल, बारिश शुरू होते ही जिस वक्त प्लेयर्स पवेलियन का रुख कर रहे थे, युवराज सिंह ने मजाकिया अंदाज में  क्रिस गेल को घक्का दे दिया। यूवी को धक्का देते देख गेल भी उनकी ओर लपके, इस दृश्य को दर्शकों ने खूब इन्जॉय किया ।

 

 

IPL के दूसरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच चल रहे मैच के दौरान एक कुत्ता ग्राउंड की सैर करता नज़र आया। इस मुकाबले को बीच में रोक ये डॉगी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था।

 

 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी क्रिस गेल  IPL के एक मैच के दौरान अंपायर से एलबीडब्ल्यू की अपील कुछ इस अंदाज में करते नज़र आए ।

 

 

 

2011 में  हुए IPL के एक मैच के दौरान CSK टीम के सुरेश रैना और KXIP के एक  बैट्समैन का टकराव कुछ इस तरह हुआ।

 

 

 

साल 2014 के IPL मैच में कीरोन पोलार्ड को चुप रहने की हिदायत दी गई तो उन्होंंने अपने मुंह पर टेप चिपकाकर इस तरह अपनी खामोशी जाहिर की।

 

 

2014 के IPL  में छक्का लगा टीम को  जीत दिलाने वाले मुंबई इंडियन्स के आदित्य तारे ने मैच के बाद अपनी भावनाएं इस तरह व्यक्त की ।

 

 



 

IPL  के एक मैच के दौरान बैट्समैन के शॉट से खुद को बचाने के लिए अंपायर ने इस तरह छलांग लगाई।

 

 

 

IPL 8 में फील्ड प्रैक्टिस के दौरान युवराज सिंह सचिन के पैरों को कुछ यूं छूते नज़र आए।

 

 

 

IPL सीजन 9 के एक मैच के दौरान RCB के प्लेयर्स विराट कोहली और तबरेज शम्सी विकेट को कुछ इस तरह सेलिब्रेट करते नज़र आए।

 

 

 

IPL के दौरान हुए एक मुकाबले में नीता अंबानी और बेटे अनंत अबानी मैच का लुत्फ कुछ इस प्रकार लेते दिखे। सोफे की हालत तो देखिए।

 

 

IPL में एक मैच  के दौरान सचिन की जांघ में सपोर्ट बांधते फिजिकल ट्रेनर।

 

 

 

बीते साल  IPL के दौरान रविंद्र जडेजा के हेयर स्टाइल का मजाक उड़ाते विराट कोहली, उनके इस अंदाज को कैमरे ने कैद कर लिया।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement