‘इंडियन आइडल’ का बड़ा विवाद, होस्ट मिनी माथुर का चौंकाने वाला खुलासा

Updated on 28 Aug, 2018 at 7:17 pm

Advertisement

‘इंडियन आइडल’ खासा लोकप्रिय शो रहा है और यह सालों से गायक प्रतिभाओं को एक मजबूत मंच उपलब्ध कराता है। हालांकि, आजकल यह विवादों में घिरा हुआ है और इस पर अनेक सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही एक ऑडिशन देने वाले प्रतियोगी ने कुछ खुलासे किए, जो कि बेहद चौंकाने वाले हैं।

 

 

बची-खुची कसर होस्ट मिनी माथुर ने पूरी कर दी है।

 

 

इन दिनों ‘इंडियन आइडल’ का दसवां सीजन प्रसारित किया जा रहा है। इसी बीच, निशांत कौशिक नाम शख्स ने शो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बताया जा रहा है कि निशांत साल 2012 में इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचा था। उसके तीखे अनुभवों को समर्थन करके मिनी माथुर ने विवाद को तूल दे दिया है।

 

 

मिनी माथुर ने ट्वीट किया हैः

“मुझे यह संदेश देने के लिए आपका धन्यवाद! मैं साल 2012 में इंडियन आइडल का हिस्सा नहीं थी। रियलिटी शो की रियलिटी मुझे पता है। इन्हीं सब कारणों से मैं अब इन शोज से दूर हो गई हूं। सब झूठ के सहारे लोगों की भावनाओं से खेलते हैं।”

 

 

निशांत ने अपने अनुभव को साझा करते हुए लिखा कि उन लोगों से ‘वी लव इंडियन आइडल’ के नारे लगवाए जा रहे थे। वहीं, पूछने पर भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी। यही नहीं, लगातार पूछने की वजह से निशांत को तमाचे जड़ दिए गए। लोग 5 बजे से ही लाइन में लगे थे और ऐसा लगा कि सब कुछ फिक्स है। घंटों इंतजार करने के बाद दोपहर लगभग एक बजे दरवाजे खोले गए थे।

 

 

निशांत ने कहा कि रियलिटी शो के नाम पर धोखा होता है। कलाकार को अपनी प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए दोस्तों, परिवारवालों की सहायता लेनी चाहिए। ये शोज केवल टीआरपी की भूखे हैं, इन्हें टैलेंटेड कलाकारों से कोई मतलब नहीं होता है। ये लोग कलाकारों की बेइज्जती भी करने को उतारू हो जाते हैं।

 

 

निशांत के मोर्चा खेलने के बाद मिनी माथुर के समर्थन से मामला बेहद गंभीर हो गया है। लोग निशांत के पोस्ट को लगातार शेयर कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक शो की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement