Advertisement

इन इंडियन सेलिब्रिटीज पर फिदा रहे थे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स !

3:29 pm 4 Nov, 2017

Advertisement

भारत-पाकिस्तान के आपसी संबंध सदा ही तल्ख रहे हैं। बॉर्डर से लेकर क्रिकेट की पिच तक ये आपस में भिड़ते रहते हैं। हालांकि, पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और इन्डियन सेलिब्रिटीज के बीच संबंध हमेशा ही सौहार्द्रपूर्ण रहे।हैं। यहां तक कि कई इंडियन सेलिब्रिटीज पर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स फिदा रहे हैं। यह सच है या झूठ, हम इसकी पुष्टि नहीं करते, लेकिन इनके संबंध मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं।

1. सुष्मिता सेन

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के बीच दोस्ती की शुरुआत वर्ष 2008 में टीवी डांस रियलिटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के सेट पर हुई थी। फिर उनके बीच अफेयर के खूब चर्चे हुए साथ ही 2013 में उनकी शादी की खबर भी मीडिया में सुर्खियां बटोरी, लेकिन सुष्मिता ने शादी की ख़बरों का खंडन करते हुए कहा था कि वे दोनों अच्छे दोस्त हैं।

2. सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बारे में तो पता ही होगा। सानिया के अपने मंगेतर से सगाई तोड़ने के कुछ ही महीनों बाद शोएब से उनके अफेयर की खबरें आईं थीं और उन्होंने शादी भी कर ली।

3. रीना रॉय


Advertisement

70-80 के दशक की मशहूर अदाकारा रीना रॉय ने 1983 में पाक क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ प्रेम में थीं और उन्होंने भी शादी की थी, लेकिन रीना और मोहसिन की शादी अधिक दिनों तक चल न सकी और दोनों अलग हो गए। दोनों की एक बेटी भी है।

4. सोनाली बेंद्रे

एक वक्त था जब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने शोएब अख्तर को डेट किया था। क्रिकेटर शोएब अख्तर सोनाली से ज्यादा इस रिश्ते को लेकर उत्साहित थे। ये दोनों भारत-पाकिस्तान सीरीज के दौरान कथित तौर पर मिले थे। हालांकि, अब शोएब अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस में सोनाली बेंद्रे का नाम लेते हैं। सोनाली ने इस रिश्ते को लेकर कभी मुंह नहीं खोला था।

5. तमन्ना भाटिया

दक्षिण की ग्लैमरस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के रिश्ते की खबरें उड़ी थी। हाल ही में उन दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों को साथ में शॉपिंग करते देखा जा सकता है। हालांकि, इन ख़बरों का तमन्ना की तरफ से न तो पुष्टि आई है और न ही खंडन।

6. जीनत अमान

जीनत अमान बॉलीवुड की बोल्ड और बेस्ट अभिनेत्री में से थीं और इमरान खान पाक क्रिकेट टीम के स्टार हुआ करते थे। जब जीनत पाकिस्तान में एक टूर के सिलसिले में थीं तो इमरान से मिलीं। कहते हैं कि दोनों का अफेयर लंबे समय तक चला था।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement