Advertisement

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम ग्लैमरस नहीं है इन क्रिकेटर्स की बीवियां

5:06 pm 15 Nov, 2017

Advertisement

अगर आप से सोचते हैं कि सिर्फ ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी लड़कियां ही हॉट दिखती हैं, तो क्रिकेटर्स की बीवियों को देखकर आपका विचार ज़रूर बदल जाएगा। जी हां, भारतीय क्रिकेटर्स की बीवियों की खूबसूरती और ग्लैमर किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। यकीन न हो तो खुद ही देख लीजिए।

महेंद्र सिंह धोनी

माही की पत्नी साक्षी अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। और अब तो उनकी ग्लैमरस बीवी के साथ क्यूट बेटी जीवा भी सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से लोगों को लुभाती रहती हैं। धोनी और साक्षी की लव स्टोरी तो आप जानते ही होंगे।

सुरेश रैना

सुरैश रैनी ने प्रियंका से वर्ष 2015 में शादी की थी। प्रियंका बैंकिंग सेक्टर में काम करती हैं, साथ ही वह कई एनजीओ से भी जुड़ी हुई हैं। प्रियंका की हॉट अदाएं देखकर आप भी कहेंगे ये बैंकर है या सिने अभिनेत्री। हाल ही में प्रियंका ने ग्रेसिया रैना नामक संस्था बनाई है। इसका नाम उन्होंने अपनी बेटी ग्रेसिया पर रखा है।

गौतम गंभीर

गंभीर ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा से वर्ष 2011 में शादी की। एक इंटरव्यू में नताशा ने बताया था कि उन्होंने जीडी गोयनका स्कूल से पढ़ाई की है। फिर उन्होंने BBA किया और जेमोलॉजी व एडवर्टाइज़िंग एंड पीआर का शॉर्ट टर्म कोर्स भी किया है। नताशा का ग्लैमर इंडस्ट्री से भले कोई नाता न हो, लेकिन उनकी हॉट अदाएं दीवाना बनाती हैं।

अजिंक्ये रहाणे

अजिंक्ये रहाणे ने राधिका से शादी की है, जो उनकी बचपन की दोस्त हैं। दोनों साथ ही बड़े हुए हैं। राधिका भी ग्लैमर के मामले में अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं।

मुरली विजय


Advertisement

मुरली ने निकिता वंजारा से 2012 में शादी की। मुरली से शादी से पहले निकिता ने क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से शादी की थी, लेकिन वो रिश्ता टूट गया। निकिता भी काफी ग्लैमरस हैं।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता भी बेहद खूबसूरत और हॉट हैं। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए मिले थे।

चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा ने पूजा से 2013 में शादी की थी। पूजा के बिज़नेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता गुजरात में टेक्सटाइल मर्चेंट हैं।

रविचंद्रन अश्विन

अश्विन की पत्नी प्रिती चेन्नई की हैं और दोनों ने 2011 में शादी की। इन दोनों की दो प्यारी बेटी भी हैं। प्रिती भी काफी स्मार्ट और सुंदर हैं।

आशीष नेहरा

हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आशीष नेहरा ने अपनी गर्लफ्रेंड रुषमा को जीवनसाथी बनाया था। रुषमा लंदन की हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज़ आपको भी उनका कायल बना देगा।

भुवनेश्वर कुमार

हाल ही में भुवनेश्वर पुजारा के इंगेजमेंट की खबरें थी और वो इससे काफी खुश हैं। भुवनेश्वर नुपुर के साथ ज़िंदगी की नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement