इन भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का दिल विदेशी सुंदरियों पर आ गया

Updated on 15 Feb, 2018 at 4:09 pm

Advertisement

क्रिकेट आज दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेलों में गिना जाता है। भारत इसमें सरताज है। जो अंग्रेज यहां कभी इस खेल को लेकर आए थे, आज पीछे हो गए हैं। आज भारत ने इस खेल में उन्हें भी मात दे रखी है। जाहिर है कि क्रिकेट खिलाड़ियों की लोकप्रियता भी दुनियाभर में है। विश्व में फैले क्रिकेट प्रेमी भारतीय खिलाड़ियों को न सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि उनके बड़े फैन भी हैं।

लेकिन यहां हम आज भारतीय खिलाड़ियों के विदेशी पत्नियों की बात करने जा रहे हैं!

आपका प्रेम कहीं भी मिल सकता है, क्योंकि ये सरहद नहीं मानता है। जी हां! ये वो 4 भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने विदेशी लड़कियों के प्रेम में पड़े और शादी की है।

1. अजरुद्दीन

 

सबसे पहले बात करते हैं, कॉन्ट्रोवर्सी किंग और कप्तान रहे मोहम्मद अजरुद्दीन की। उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाए तो कई शादियां भी की। इनकी तीसरी बीवी अमेरिकी हैं जिनका नाम है शंनों मेरी।

2. शिखर धवन

 


Advertisement

खेल के साथ-साथ अपनी मूंछों के लिए चर्चा में रहने वाले शिखर धवन ने एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की से शादी की है। आएशा एक शादीशुदा महिला थीं, जिनसे शिखर ने बाद में शादी कर ली।

3.युवराज सिंह

 

युवराज सिंह की वाइफ हेज़ल आपको बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई होंगी, लेकिन बता दें कि ये ब्रिटेन की नागरिक हैं। इनकी शादी के अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं।

4. सचिन तेंदुलकर

 

चौंकिए मत, हम सही ही कह रहे हैं. सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि भी ब्रिटिश नागरिक हैं। अंजलि के पापा गुजराती थे और मां ब्रिटिश नागरिक थीं, जिससे अंजलि को ब्रिटिश नागरिकता प्राप्त हुई है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement