मौत से ठीक पहले एक्टर इंदर कुमार ने रिकॉर्ड किया था यह विडियो, हो रहा है वायरल

Updated on 14 May, 2018 at 1:38 pm

Advertisement

बीते साल दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार का निधन हो गया था। महज 44 साल की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड में 20 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके इंदर कुमार सलमान खान के काफी करीबी दोस्त थे। उन्होंने सलमान के साथ ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘वॉन्‍टेड’, और ‘कहीं प्‍यार न हो जाए’ जैसी फिल्मों में काम किया था। निधन से पहले वह अपनी अगली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की तैयारी में व्यस्त थे। इंदर की मौत के बाद उनके फैंस के बीच खासी मायूसी थी।

 

 


Advertisement

बीते साल आई मीडिया रिपोर्ट्स में 44 वर्षीय इंदर कुमार के निधन का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया था। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसने इंदर कुमार की मौत को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। उनके इस विडियो के वायरल होने के बाद अटकलों का बाजार गर्म होने लगा है। इंदर के फैंस उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं।

 

 

इस विडियो में इंदर कुमार सुसाइड करने की बात कर रहे हैं, जिसे देख ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने इस विडियो को मौत से पहले रिकॉर्ड किया है। हालांकि, इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है कि यह विडियो उनकी आत्महत्या से जुड़ा है या नहीं।

 



 

वीडियो में वो कह रहे हैं कि “मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। मैने गलतियां की हैं, इसका दोष किसे दूं। एक्टर बनने आया था, मगर मेरी अय्याशियों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा।” आगे वह कहते हैं, “मां मै आपसे बहुत प्यार करता हूं, मैं बहुत दूर जा रहा हूं, मगर मैं कुछ नहीं कर सकता।”

 

वहीं खबरें ये भी हैं कि यह विडियो उनकी आने वाली फिल्म का एक हिस्सा था। इस बीच इंदर कुमार की पत्नी ने कहा है कि वो जल्द ही  प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस विडियो की सच्चाई सबको बताएंगी।

 

यहां देखें इंदर कुमार का वायरल हो रहा विडियो:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement