तुर्की का यह वीडियो आपके भी होश उड़ा देगा, देखिए चलते- चलते दो महिलाओं के साथ कैसा हादसा हुआ

Updated on 28 Oct, 2018 at 10:55 pm

Advertisement
सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से तुर्की शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियों में दो महिलाएं अचानक से जमीन के अंदर धंस जाती हैं, जिसे देख कर सभी हैरान हो रहे है अब तक जिस जिस ने इस वीडियों को देखा वो हका-बका रह गया। यू ट्यूब पर लगभग 8 लाख लोग  इस वीडियों को अब तक देख चुके हैं। दरअसल तुर्की के दियरबकिर शहर की रहने वाली पेशे से डॉक्टर सुजैन और नर्स ओजलेम दयमाज के साथ यह हादसा हुआ है।
दोनों महिलाएं ठहाके लगाते हुए सड़क पर चल रही थीं कि तभी अचानक सड़क के धंस जाने से दोनों महिलाएं सड़क के अंदर जा गिरी। वहां से गुजर रहे स्थानिय लोगों ने महिलाओं को घटनास्थल पर ढूंढना शुरु किया लेकिन महिलाएं किसी भारी चीज के नीचे दबी पड़ी थी जिसके चलते उन्हें निकालने में स्थानिय लोगों को काफी मशक्तत करनी पड़ी। आखिर में महिलाओं को उस मलवे से सही सलामत निकाल लिया गया। यह पूरी घटना उस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में केद हो गई थी, जिसे टर्किश सेक्यूरिटी फोर्स ने पोस्ट किया था। इस वीडियों को अब तक सोशल मीडिया पर काफी लोग देख चुके हैं।



जानकारों के अनुसार महिलाओं को  तुरंत अस्पताल  ले जाया गया और मामूली चोटें लगने की वजह से इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। पुलिस ने कहां कि जब तक सड़क वापिस नही बन जाती तब तक  पूरे एरिया को सील करके रखा जायेगा।  साथ ही घटना स्थल पर नो एंट्री का बोर्ड भी लगा दिया है।

आपके विचार


  • Advertisement