अब #MeToo को लेकर सीरियल किसर इमरान हाशमी ने कह दी बड़ी बात

Updated on 13 Oct, 2018 at 5:02 pm

Advertisement

#MeToo अभियान ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की पोल खोल कर रख दी है, जबसे महिलाएं इस मुहीम को लेकर जागरुक हुई हैं तभी से बी टॉउन की नामचीन हस्तियों के चेहरों से नकाब उतरने शुरु हो गए है। तनुश्री से शुरु होने वाले #MeToo अभियान पर देश की जानी-मानी हस्तियां अपना बयान देने में लगी हैं। जहां कुछ सेलेब्स तनुश्री का साथ दे रहे हैं तो कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए तनुश्री पर ही हमला बोल दिया। इसी बीच बी टॉउन के सीरियल किसर इमरान हाशमी ने तनुश्री मुद्दे पर ट्वीट किया है। ट्वीट में इमरान ने किसिंग सीन्स को लेकर अपनी राय रखी है। 

 

 


Advertisement

इमरान हाशमी ने कहा-

 

” फिल्मों में जब भी हम कोई भी किसिंग या डांस सीन फ़िल्माते हैं उससे पहले एक्टर-एक्ट्रेस एक दूसरे से उस सीन के बारे में काफ़ी देर तर बातचीत करते हैं। जब दोनों इस सीन को करने के लिए पुरी तरह तैयार हो जाते है तभी ऐसे सीन्स को फ़िल्माया जाता है। बाद में भी अगर फिल्म की हीरोइन सीन में खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं तो ऐसे सीन्स नहीं फ़िल्माए जाते, बावजूद इसके अगर कोई डायरेक्टर, प्रोडूसर या एक्टर इस तरह के सीन को करने के लिए जबर्दस्ती करता है तो उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। साथ ही इस तरह के हैरासमेंट के लिए एक कमिटी का गठन भी होना चाहिए।”

उन्होने कहा भले ही कई MNC इस क्षेत्र में काम कर रही हो, लेकिन इसपर और कठोर नियम बनने की ज़रुरत है।

 



 

बता दें तनुश्री और इमरान हाशमी फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में तनुश्री के साथ इमरान हाशमी के कई इंटीमेंट सीन्स थे। इस फिल्म से तनुश्री को एक खास पहचान मिली थी। गौरतलब है कि इन दिनों #MeToo अभियान के तहत कई लोगों पर यौन शोषण के आरोप लग रहे हैं। ऐसे में बहुत से लोग इन मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

 

Imran Hashmi On #MeeToo- इमरान हाशमी का मी टू पर आया बयान

‘santabanta’


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement