पाक फ़ैंस ने की ऐसी नासमझी, लोग बोले गांजा फूंका है क्या! ICC ने भी ली चुटकी

Updated on 21 Nov, 2018 at 2:38 pm

Advertisement

पाकिस्तानी फ़ैंस हो या क्रिकेटर वो अकसर ट्विटर पर ट्रोल होते रहते हैं। कई बार उनकी नासमझ हरकर पर भारतीय फ़ैंस उन्हें ट्रोल करते हैं तो कभी विदेशी, लेकिन इस बार तो आसीसी ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। जी हां, सही पड़ा आईसीसी ने हाल ही में पाकिस्तानी फ़ैंस को उनकी नासमझी पर ट्रोल कर डाला। वैसे पाकिस्तानी फ़ैंस के कमेंट देखकर आप समझ जाएंगे उनका जनरल नॉलेज कितना अच्छा है।

हुआ कुछ यूं वेस्टइंडीज़ में चल रहे महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारत, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गईं हैं। इन चारों टीमों के लिए आईसीसी ने ट्विटर पर एक पोल बनाया और कुछ ऑप्शंस देकर पूछा इन चारों में से कौन-सी दो टीमें फाइनल में एक-दुसरे से भिड़ेंगी। इस पोल के ऑप्शंस में वेस्टइंडीज बनाम भारत, वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड दिए।

 

आईसीसी का यह ट्विट देखकर पाकिस्तानी फ़ैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर चढ़ गया और कहने लगे इसमें पाकिस्तान का नाम क्यों नहीं है। एक पाकिस्तानी फ़ैन ने लिखा पाकिस्तान टी-20 की नंबर एक टीम है और फिर भी पाकिस्तान का नाम लेने से कोई कैसे भूल सकता है भला।

 

 

अब इन्हें कौन बताए भला, भूली ICC नहीं, बल्कि पाकिस्तानी ही भूल गए हैं उनकी पाकिस्तानी महिला टीम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

 

फिर क्या था, पाकिस्तानियों की इस नासमझी पर आईसीसी ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। आईसीसी ने ट्विट कर लिखा, “पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर ही नहीं हुआ है।”

 

 

पाकिस्तानी फ़ैंस ये भूल गए ये पुरुषों का वर्ल्ड कप नहीं, बल्कि महिलाओं का वर्ल्डकप चल रहा है। इस पोल में पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तानी पुरुष टीम को लेकर कन्फ्यूज़ हो गए, क्योंकि पाकिस्तानी पुरुष टीम टी-20 रैंकिंग में नंबर वन पर है।

 

पाकिस्तानियों को खुद को थोड़ा अपडेट रखने की ज़रूरत है। पाकिस्तानी फ़ैंस की इस हरकत पर आईसीसी के साथ ही भारतीय फैन्स ने भी खूब मज़े लिए।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement