नप गए बीजेपी के ये नेता, IAS ऑफिसर की पत्नी ने चप्पलों से कर डाली धुनाई

Updated on 10 Oct, 2018 at 4:59 pm

Advertisement

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए यौन शोषण के बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक कई बड़ी हस्तियों पर ऐसे आरोप लग चुके हैं। इनमें कुछ ऐसे नाम भी शामिल हैं, जिनकी छवी बहुत संस्कारी मानी जाती रही है। एक तरफ जहां बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन ज़ोरो पर हैं, वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड में एक आईएएस की पत्नी के साथ छेड़खानी की बात सामने आई है, लेकिन इस महिला ने ऑन द स्पॉट जो जवाब दिया है वो एकदम धाकड़ है भई।

 

उत्तराखंड के बीजेपी के एक नेता ने IAS ऑफिसर की पत्नी से बदतमीज़ी की। नेताजी को लगा होगा वो नेता है तो महिला उनके रसूख से डर जाएगी, मगर नेताजी ये भूल गए  हर नारी अबला नहीं होती। नेताजी के साथ महिला ने जो किया वो हर मनचले के लिए एक सबक है। IAS ऑफिसर की पत्नी ने चप्पलों से नेताजी की खूब मरम्मत की।

 

 

बीजेपी के इन महान नेताजी का नाम है अश्वनी अरोड़ा। जनाब के गले में बीजेपी का केसरिया झंडा भी था। बीजेपी के कर्णधार हमारे प्रधानमंत्री जहां हर महिला को माता और बहन कहकर संबोधित करते हैं, ऐसे में उनके ही किसी नेता की ऐसी हरकत वाकई शर्मनाक है।


Advertisement

मोदी जी को अपने नेताओं को भी नैतिकता का पाठ पढ़ाना चाहिए। वरना अमूमन तो सफ़ेदपोश नेताजी तो खुद को सर्वोपरी ही मानते हैं और इसी गलतफ़हमी में जीते हैं कि वो कुछ भी कर ले, उनका कुछ बिगड़ेगा नहीं।

 

 

मोदी जी ज़रा ऐसे नेताओं को समझा दीजिए वो जनता के सेवक है, खुद को बॉस समझने की भूल न करें, वरना आज एक महिला ने चप्पलों से धुनाई की है, कल को पूरा देश ऐसे ही पीटेगा इन्हें। वैसे अश्वनी अरोड़ा साहब को चप्पलों से पिटते देखने के बाद उम्मीद है कि देश के मनचले सुधर जाएं वर्ना ऐसे ही धो-धोकर भिगो-भीगोकर पीट दिए जाओगे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement