क्या आप बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के पतियों के बारे में जानते हैं?

Updated on 18 Jun, 2018 at 1:48 pm

Advertisement

भले ही नब्बे के दशक की बहुत सी अभिनेत्रियां रुपहले पर्दे  से गायब हो गईं हों, लेकिन उनके नाम आज भी हर किसी की जुंबा पर हैं। इस दौर की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिनमें  सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है। भले ही ये खूबसूरत अभिनेत्रियां अब चकाचौंध से दूर हो गई हो, लेकिन इनके चाहने वालों की अभी भी कोई कमी नहीं है। गुजरे जमाने की इन मशहूर अभिनेत्रियों की  निजी जिंदगी से जुड़ी हर बात को जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। अपनी सुंदरता से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली इन अभिनेत्रियों के बारे में तो आप काफी कुछ जानते ही होंगे। हालांकि, क्या आप इनके जीवन साथियों के बारे में जानते हैं ?

रंभा और इंद्रन पद्मनाथन 

किसी जमाने में बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकीं रंभा शादी के बाद कनाडा शिफ्ट हो गई थीं। सलमान खान के साथ ‘बंधन’ और ‘जुड़वा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली थी। शादी के बाद रंभा ने फिल्म जगत से दूरी बना ली।उनके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।

 

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पति ( husbands of bollywood actresses)

samacharnama


Advertisement

नम्रता शिरोढ़कर और महेश बाबू

‘वास्‍तव’ और ‘ब्राइड एंड प्रेज्‍युडिस’ जैसी लोकप्रिय फिल्‍में देने वाली नम्रता शिरोडकर बॉलीवुड की काफी मशहूर एक्ट्रेस रह चुकीं हैं। किसी समय उनकी खूबसूरती और ग्लैमर के लाखों दीवाने थे। नम्रता ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने एक्टर महेश बाबू से शादी की है। शादी के बाद से ही वह रुपहले पर्दे से गायब हैं।

 

 

रवीना टंडन और अनिल थडानी

रवीना टंडन को सिर्फ उनके बेहतरीन अभिनय के लिए ही नहीं जाना जाता है, बल्कि उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने थे। रवीना ने साल वर्ष 2004 में शादी कर ली थी। वह बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ विवाह के बंधन में बंध गई थीं। शादी के बाद से ही रवीना ने फिल्म जगत से पूरी तरह किनारा कर लिया था।

 

 

शिल्पा शिरोढ़कर और अप्रेश रंजीत

नब्बे के दशक में गोविंदा और चंकी पांडे के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी शिल्पा शिरोढ़कर ने साल 2000 में ब्रिटेन में रहने वाले बैंकर अप्रेश रंजीत से शादी करली थी। इसके बाद उन्होंने अनुष्का नाम की एक बच्ची को जन्म दिया था। साल 1989 में फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शिल्पा शिरोढ़कर अब बॉलीवुड से बहुत दूर हैं।

 



प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ

प्रीति जिंटा को बॉलीवुड की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता रहा है। फरवरी 2016 में प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी। शादी के बाद प्रीति जिंटा बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर हो गईं।

 

 

उर्मिला मातोंडकर  और मोहसिन अख्तर मीर

उर्मिला मातोंडकर अब फिल्म जगत में सक्रिय नहीं हैं। उर्मिला ने अपने से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन से शादी की थी। मोहसिन जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लक बाय चांस’ में नजर आ चुके हैं। बॉलीवुड की ये रंगीला गर्ल शादी के बाद से ही फिल्मों की लाइमलाइट से दूर हो गईं थीं।

 

 

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल

भले ही सोनाली बेंद्रे के नाम के साथ सुपरहिट फिल्मों की लंबी चौड़ी लिस्ट न जुड़ी हो, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। मशहूर फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल सोनाली की सादगी से इस कदर प्रभावित हुए कि उन्होंने सोनाली से उनका हाथ मांग लिया। फिल्म जगत से दूर हो चुकीं सोनाली अब अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं।

 

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पति ( husbands of bollywood actresses)

filmibeat


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement